पति के ऊपर ऐसे आई पत्नी कि निकले प्राण, घटना के बारे में जानकर हो जाएंगे आप हैरान

पति के ऊपर ऐसे आई पत्नी कि निकले प्राण, घटना के बारे में जानकर हो जाएंगे आप हैरान

एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक 128 किलो वजनी महिला के नीचे दबकर उसेक पति की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह मामला राजकोट में सामने आया है। पति के ऊपर ऐसे आई पत्नी कि निकले प्राण, घटना के बारे में जानकर हो जाएंगे आप हैरान

जानकारी के मुताबिक मंजूला विट्ठल का वजन 128 किलो था। पति नटवरलाल की मौत कारण पत्नी का वजन बन गया। दरअसल वह उनके ऊपर गिर गई थी। दोनों को तुरंत गंभीर हालत अस्पताल ले जाया गया लेकिन दोनों की जान नहीं बचाई जा सकी। इस खबर का शीर्षक आपको जरूर अजीब लग रहा होगा, लेकिन इस घटना में व्यक्ति की मौत उसकी पत्नी के नीचे दबने से हो गई। राजकोट की इस घटना के बारे में जानकर सभी को हैरानी हो रही है। सभी मन में सिर्फ एक सवाल है कि आखिर ये सब हुआ कैसे..?

राजकोट की रामधाम सोसायटी का ये दुखद मामला जहां एक महिला का सीढ़िया चढ़ते वक्त पैर फिसल गया और वो अपने पति के ऊपर जा गिरी। इस हादसे में महिला आैर उनके पति दोनों की मौत हो गर्इ। जानकारी के मुताबिक 68 वर्षीय महिला मंजूला विट्ठल का वजन 128 किलो था। वह अपने पति नटवरलाल के ऊपर गिर गई। इससे नटवरलाल के सिर पर गंभीर चोट आई और उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मंजूला के बेटे आशीष को सुबह करीब चार बजे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। बेटे का हालत का जायजा लेने के जल्दबाजी में वह सीढियां चढ़कर आशीष के कमरे में जाने लगी। सीढ़ियां चढ़ने के दौरान उनके पति नटवरलाल भी पीछे ही थे। जल्दबाजी में मंजूला का पांव फिसल गया और वो सीधे नटवरलाल पर आ गिरी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com