पति की वजह से कंगाल हो गई थी ये हीरोइन, ठेले पर रखकर ले जाना पड़ा था शव

पति की वजह से कंगाल हो गई थी ये हीरोइन, ठेले पर रखकर ले जाना पड़ा था शव

आज एक्ट्रेस विमी की डेथ एनिवर्सरी है। 40 साल पहले आज ही के दिन विमी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। विमी उन हीरोइनों में से एक थीं जिन्होंने 60 और 70 के दशक में फिल्मी परदे पर राज किया। उनकी खूबसूरती और अदाओं का हर कोई दीवाना था।पति की वजह से कंगाल हो गई थी ये हीरोइन, ठेले पर रखकर ले जाना पड़ा था शव

अप्सराओं जैसी खूबसूरती थी विमी की, लेकिन उनकी जिंदगी बड़ी ही दर्दभरी रही। फिल्मों में आने से पहले ही विमी शादीशुदा थीं, लेकिन इससे उनके फिल्मी करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। पहली ही फिल्म ‘हमराज’ से वो रातोंरात स्टार बन गईं। देखते ही देखते उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई और सभी हिट रहीं।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का घर टूटने की कगार पर, जाने कौन सी है वजह

अब तो निर्माता-निर्देशक विमी को अपनी फिल्मों में लेने के लिए उनके घर के चक्कर तक काटने लगे।

पर ना जाने किस्मत क्या चाहती थी। विमी का करियर अच्छा चल रहा था लेकिन उसमें उनके पति ने रुकावट डालनी शुरू कर दी।

एक वेबसाइट के मुताबिक, विमी के पति उन्हें काफी प्रताड़ित करते थे। यहां तक कि विमी को कौन सी फिल्म करनी चाहिए या नहीं, ये सब विमी के पति तय करते। पति की वजह से उनका स्टाडम कम होने लगा। इससे तंग आकर विमी अपने पति से अलग हो गईं लेकिन पति की वजह से उनकी जो छवि धूमिल हुई उससे उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

फिल्ममेकर उनसे कतराने लगे और विमी को फिल्में मिलना बंद हो गईं, जिससे विमी के पास ना तो कोई इमोशनल सपोर्ट बचा और ना ही प्रोफेशनल। काम ना मिलने की वजह से विमी आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं, लेकिन इससे भी बुरा तो तब हुआ जब विम्मी ने कई प्रोड्यूसरों से आर्थिक मदद मांगी और सभी ने इंकार कर दिया। इसके बाद तो विमी की माली हालत और बुरी हो गई।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com