पंजाब: समलैंगिक शादी करने के बाद आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए महिला ने ATM तोड़ने का किया प्रयास

होशियारपुर,  होशियारपुर में समलैंगिक शादी करने के बाद अपनी खराब आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए महिला ने यहां एक एटीएम को तोड़ने की असफल कोशिश की। पुलिस ने नई दिल्ली की रहने वाली महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वह लुधियाना की एक निजी कंपनी में काम करती थी और उसने पांच महीने पहले ही होशियारपुर की रहने वाली एक युवती के साथ समलैंगिक शादी की है। पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह बस स्टैंड के पास पीएनबी बैंक के एटीएम तोड़ने की कोशिश की गई। बैंक मैनेजर गौरव चौरसिया की शिकायत पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।

गौरव ने शिकायत में कहा कि शनिवार सुबह जब वह बैंक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई है। उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में एक महिला को एटीएम तोड़ने की कोशिश करते हुए देखा। पुलिस को शिकायत देने के बाद गौरव खुद भी अपने स्तर पर क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखते रहे। तभी उन्हें बस स्टैंड क्षेत्र के एक सीसीटीवी में वैसी ही महिला दिखाई दी जिसकी तस्वीर उन्होंने एटीएम के सीसीटीवी फुटेज में देखी थी। उन्होंने तुरंत क्षेत्र में घूम रही महिला को रोका और उसे पुलिस हवाले कर दिया। पूछताछ में महिला ने माना कि उसने एटीएम तोड़ने की कोशिश की थी।

मामले की जांच कर रहे एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित महिला की पहचान नई दिल्ली के नरेला के स्वतंत्र नगर की रहने वाली आशु के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि वह लुधियाना में एक निजी कंपनी में काम करती है। पांच महीने पहले उसने होशियारपुर के सूरज नगर की रहने वाली एक युवती से समलैंगिक शादी की है। शादी के बाद पहले तो सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन बाद में वह आर्थिक तंगी से घिर गई। इसके बाद वह अपनी साथी युवती के साथ होशियारपुर आ गई। जब पैसों की कोई व्यवस्था नहीं हुई तो उसने एटीएम तोड़ने की कोशिश की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com