नेशनल हाईवे पर बस और ट्राले में आमने- सामने से हुई भीषण टक्कर, 11 मृत...

नेशनल हाईवे पर बस और ट्राले में आमने- सामने से हुई भीषण टक्कर, 11 मृत…

सीकर के पास बुधवार को नेशनल हाईवे 52 पर एक बस और ट्राले में ओवरटेक करते समय, आमने- सामने से टक्‍कर हो गई. इस भीषण टक्‍कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के समय बस में कुल 30 पैसेंजर्स सवार थे.नेशनल हाईवे पर बस और ट्राले में आमने- सामने से हुई भीषण टक्कर, 11 मृत...

जानकारी के मुताबिक, दो बसें सरदारशहर से जयपुर जा रही थीं. सुबह 5 बजे के करीब, सीकर के पास रोलसाहबसर और फतेहपुर के बीच नेशनल हाईवे 52 पर, पब्लिक ट्रांसपोर्ट की बस ने आगे चल रही दूसरी बस को ओवरटेक किया. इसी दौरान वह सामने से आ रहे ट्राले से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के कई हिस्से सड़क पर बिखर गए और उसमें सवार लोगों को काफी चोटें आई. हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर समेत 11 लोगों की मौत हो गई, वहीं 21 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में से पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है.

टक्कर के बाद हाइवे से गुजर रहीं दूसरी गाड़ियों में सवार लोगों ने उनकी मदद की और पुलिस को सूचना दी. थोड़ी देर में पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया. मारे गए लोगों में 1 महिला और 10 पुरुष शामिल हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com