नेटफ्लिक्स पर आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी-राधिका आप्टे की फिल्म ‘रात काली है’ का ट्रेलर किया रिलीज़

लॉकडाउन के दौरान दर्शकों की बढ़ती व्यूअरशिप को देखते हुए नेटफ्लिक्स लोगों के लिए लगातार बेहतरीन फिल्में ला रहा है। नेटफ्लिक्स पर आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म ‘रात काली है’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में नवाज एक पुलिस ऑफिसर का किरादर निभा रहे हैं जिसका नाम है जटिल यादव। वहीं राधिका आप्टे फिल्म में एक घर की बहू बनी है।

क्या है कहानी:

ट्रेलर की मानें तो ये कहानी एक परिवार की है जिसके मालिक की मौत हो जाती है, लेकिन बाद में बता चलता है कि ये मर्डर है, और ये मर्डर पूरे परिवार की मौजदूगी में किया गया है और किसी को पता भी नहीं चला। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करते हैं इंस्पेक्टर जटिल यादव यानी नवाजुद्दीन सिद्दीक। जो कि केस सुलझाते-सुलझाते ख़ुद ही उलझ जाते हैं। अब वो इस केस को सुलझा पाएंगे या नहीं ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। ‘रात अकेली है’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, तिग्मांशु धूलिया भी नज़र आएंगे। आपको बता दें कि नवाज़ और राधिका  इससे पहले ‘सेक्रेड गेम्स’ में साथ काम कर चुके हैं।

Netflix ने की 17 नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा : नेटफ्लिक्स इंडिया ने हाल ही में एकसाथ नई 17 फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की घोषणा की है। कंटेंट की हिसाब से यह काफी बड़ी घोषणा है। इसमें कुछ ऐसी फ़िल्में शामिल हैं, जो पहले थिएटर्स में रिलीज़ होनी थी, लेकिन अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होंगी। इसमें अनुराग कश्यप की ‘एके वर्सेस एके’ से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘रात अकेली’ तक शामिल है। जानें कौन सी हैं वो फिल्में।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com