नायरा ने मनाया बॉयफ्रेंड मोहसिन का Birthday, जमकर की मस्ती

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक यानि मोहसिन खान का 26 अक्टूबर को जन्मदिन था. उनके इस दिन को खास बनाने के लिए इंडस्ट्री के उनके फ्रैंड्स ने शानदार पार्टी रखी. जिसमें टीवी से जुड़ी कई हस्तियां शामिल थीं. लेकिन सबकी नजरें मोहसिन की गर्लफ्रेंड शिवांगी यानि नायरा पर टिकी थीं.

मोहसिन का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई यह फोटो. बर्थडे कैप और गॉगल्स लगाए मोहसिन इस फोटो में बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन को खास बनाने के लिए शिवांगी ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर दोनों की साथ में यह तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने मोहसिन के लिए खास बर्थडे कैप्शन भी लिखा.

पार्टी में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही, सचिन त्यागी और उनकी पत्नी रक्षांदा खान, पारुल चौहान मौजूद थेबर्थडे ब्वॉय मोहसिन के चेहरे पर उनके दोस्तों में जमकर केक लगाया

इस क्यूट कपल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बता दें, दोनों की लव स्टोरी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर शुरू हुई थी. रियल लाइफ का ये जोड़ा शो में पति-पत्नी का रोल निभा रहा है. 

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन के मौके पर शिवांगी ने ये खूबसूरत ड्रेस पहनी. ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैंएक-दूसरे को बाहों में मोहसिन और शिवांगी पार्टी की शान रहे. हर किसी की नजरें इन दोनों पर ही टिकी थी. अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शिवांगी ने उनके साथ जमकर डांस किया

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com