नामांकन का शपथ पत्र निकला गलत, बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ीं, मामला दर्ज

घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद अतुल राय ने वाराणसी अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है, किन्तु उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बसपा सांसद अतुल राय ने लोकसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने के दौरान शपथ पत्र में गलत जानकारी दी है, इस जानकारी को लेकर अब वह दिक्कत में फंस गए हैं। 

भाजपा के उम्मीदवार हरिनारायण राजभर जिलानिर्वाचन अधिकारी से अतुल राय द्वारा दाखिल किए गए नामांकन पत्र में गलत जानकारी की शिकायत की थी। जिला निर्वाचन अधिकरी को प्राप्त शिकायत की जांच में मामले के सही पाए जाने पर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शब्बीर अहमद ने बसपा सांसद अतुल राय पर धोखाधड़ी के आरोप में शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। 

जिले के सपा-बसपा गठबंधन से घोसी लोकसभा सीट पर बसपा के टिकट पर जीते सांसद अतुल राय की मुश्किलें को और भी अधिक बढ़ गईं है। सांसद अतुल राय द्वारा नामांकन के दौरान शपथ पत्र में दर्शाएं 13 आपराधिक वाद लंबित होने की बात झूठी पाई गई। तथ्य छुपाने को लेकर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शब्बीर अहमद ने धोखाधड़ी सहित आठ संगीन धाराओं में शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। अब अतुल राय को अदालती कार्यवाही से गुजरना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com