नागिन का यह रूप देखकर हर कोई हो जायेगा दीवाना

टेलीविजन पर कृष्णा तुलसी का दमदार किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली मौनी रॉय अब टेलीविजन की सबसे खूबसूरत ‘नागिन’ बन चुकीं हैं।

मौनी ने बालाजी टेलीफिल्म के सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन अब छोटे पर्दे की ये बहू गलैमर की दुनिया में ऐसी जगह बना चुकी हैं जिसकी तारीफ करने से कोई भी पीछे नहीं रहता। 

मौनी ने करीब 10 साल पहले ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन देखते ही देखते सिंपल दिखने वाली मौनी इतनी स्टाइलिश नागिन बन गईं कि लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया। 

पर्दे पर और पर्दे के पीछे की जिेंदगी किसी भी एक्टर के लिए एकदम अलग होती है और ऐसी ही जिंदगी मौनी की भी है। पर्दे पर चाहे कृष्णा तुलसी हो, भगवान शिव की पत्नी पार्वती हो या फिर नागिन..मौनी ने सभी किरदारों को जितनी खूबसूरती से निभाया है वो वाकई काबिले तारीफ है।

लेकिन पर्दे पर फेवरेट बहू, बेटी और पत्नी का किरदार निभाने वाली मौनी..रियल लाइफ में न केवल बोल्ड बल्कि बेहतरीन डांसर भी हैं। 

पर्दे पर इतने दिलचस्प किरदार निभाने वाली मौनी की रियल लाइफ जिंदगी भी काफी ट्विस्ट एंड टर्न से भरी है। मौनी फेमस टेलीविजन एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं और कई सालों तक डेट करने के बाद उन दोनों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया।

इसके बाद ‘देवों के देव महादेव’ के रोहित रैना को डेट कर रहीं थीं लेकिन हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां हासिल की।

मौनी एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। मौनी ने अपने माता पिता के कहने पर दिल्ली के जामिया मीलिया में मीडिया कोर्स में दाखिला लिया था लेकिन बीच में ही उसे छोड़कर अपना भाग्य आजमाने मायानगरी की ओर रूख किया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com