नशेबाजी को लेकर हुए विवाद के बाद दिया घटना को अंजाम मृतका के भाई ने लगाया दहेज हत्या का आरोप….

फफूंद के फक्कड़पुर में एक पति ने शराब के नशे में हुए विवाद के बाद अपनी पत्नी व बच्चों पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इसके बाद उसने कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। चीख पुकार सुन पहुंचे ग्रामीणों ने दरवाजा खोल सभी को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को सीएचसी पहुंचाया गया पर तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों मासूम बच्चों को सैफई अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान चार साल के बच्चे ने दम तोड़ दिया, जबकि एक साल का मासूम जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। घटना के बाद आरोपित पति व जेठ फरार हैं। सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर नमूने लिये।

पांच साल पहले हुई थी शादी

फक्कड़पुर निवासी रंजीत की शादी कानपुर देहात के रूरा के गांव जसू निवासी 30 वर्षीय सुमन देवी के साथ पांच साल पहले हुई थी। रंजीत शराब पीने का आदी था, जिसकी वजह से आए दिन घर मे झगड़ा होता था। गुरुवार रात भी शराब पीकर आने पर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि नशे में धुत रंजीत ने सुमन के साथ मारपीट करने के बाद केरोसिन डालकर आग लगा दी और कुंडी बंद कर दी। चीख पुकार सुनकर गांव वाले दौड़े और दरवाजा खोला तो सुमन के साथ चार साल का बेटा गौरव व एक साल का छोटू भी गंभीर रूप से झुलस चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सुमन को मृत घोषित कर दिया।

बड़े बेटे ने सैफई में तोड़ा दम

वहीं दोनों बच्चों को सैफई रेफर कर दिया, जहां पर गौरव की भी मौत हो गई। मृतका के भाई ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया सुमन ने रात में बड़े भाई को मारपीट की बात कही थी तो उन लोगों ने सुबह आने को कहा था पर रात में ही ये घटना हो गई। थानाध्यक्ष अखिलेश जायसवाल ने बताया कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। आरोपित पति की तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com