नदी में कूदने के बाद भी नहीं डूबी ये लड़की, वजह हैरान कर देगी

वो कहते हैं ना जाको राखे साईंया मार सके न कोए, फिर चाहे वो खुद मरने की जितनी भी कोशिश कर ले। कुछ ऐसा ही जापान की एक औरत के साथ हुआ। वो मरना चाहती थी और अत्महत्या करने की कोशिश भी की लेकिन एक ऐसा चमत्कार हुआ कि वो बच गई।

गलतियां निकालकर फ्री में शाही जिंदगी जीता है ये शख्स

नदी में कूदने के बाद भी नहीं डूबी ये लड़की, वजह हैरान कर देगीजिंदगी से हैरान, परेशान लोगों को जब कुछ नहीं सूझता तो सबसे पहले दिमाग में सुसाइड को ही सुझा लेते हैं। लेकिन अब उस इंसान की किस्मत को क्या कहा जाए जिसने खुदकुशी करने की कोशिश भी की और सही सलामत बच भी गया। ये सिर्फ फिल्मों का किस्सा नहीं है ऐसा चलती-फिरती जिंदगी में भी हुआ है।
जापान की एक औरत है जिसने जिंदगी से ऊब कर आत्महत्या करनी चाही लेकिन उसकी कोशिश नाकाम रही। कहते हैं कोशिश करने वालों की हार नहीं होती लेकिन ये औरत बुरी तरह हार गई। इसने ऩदी में छलांग तो लगा दी पर डूबी नहीं। 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर लड़ा रहे थे मोहब्‍बत के पेंच, महिला ने उड़ा दिए तोते

अब सफल क्यों नहीं हुई इसके पीछे एक मजेदार वजह है। वो कहते हैं न ‘जाको राखे साईंया मार सके न कोय’ ऐसा ही कुछ इस औरत के साथ हुआ। छलांग तो अच्छी तरह लगाई थी लेकिन इसकी बदकिस्मती, बस निराशा हाथ मिली।

हालांकि इस औरत को समय रहते बचा लिया गया। कुछ लोगों ने जब देखा कि एक औरत तैर रही है तो उन्होंने इसे बचा लिया। लेकिन मुद्दा ये है कि आखिर ये औरत छलांग लगाने के बाद भी क्यों डूब नहीं पाई। दरअसल हुआ ये कि इस औरत का वजन इतना कम था कि पानी के ऊपर ही तैरती रही। जब कुछ लोगों ने इसे तैरते हुए देखा तो बचा लिया। जो भी हो, इस औरत की भाग्य रेखा बड़ी तगड़ी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com