नए आइटम नंबर से धमाल मचाने को तैयार सनी लियोन, देखें...फोटोज

नए आइटम नंबर से धमाल मचाने को तैयार सनी लियोन, देखें…फोटोज

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में एक्ट्रेस सनी लियोन अपने आइटम का तड़का लगाने को तैयार हैं. शनिवार को सनी ने इस आइटम नंबर की शूटिंग की है, इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई है. सेट की तस्वीरों में कातिलाना अदाएं दिखा रहीं सनी को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह आइटम नंबर भी उनके पिछले आइटम सॉन्ग की तरह दमदार और बोल्ड होने वाला है.नए आइटम नंबर से धमाल मचाने को तैयार सनी लियोन, देखें...फोटोज
 

‘ट्रीपी-ट्रीपी’ टाइटल के इस आइटम सॉन्ग की शूटिंग सनी ने शनिवार को पूरी की है. गाने को बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

दूसरे दिन ‘टॉयलेट’ ने पकड़ी रफ्तार, हुई इतनी कमाई

 धमाल मचाने को तैयार सनी लियोन

सनी फोटो में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले अपने इस आइटम नंबर की बात करते हुए सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं गणेश और उमंग सर के साथ इस गाने पर काम कर रही हूं. इस गाने के रिहर्सल्स पहले ही शुरू हो चुके हैं.” धमाल मचाने को तैयार सनी लियोन
सनी फोटो में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले अपने इस आइटम नंबर की बात करते हुए सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं गणेश और उमंग सर के साथ इस गाने पर काम कर रही हूं. इस गाने के रिहर्सल्स पहले ही शुरू हो चुके हैं.”

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के बारे में सनी ने कहा था, “एक सख्त ट्रेनर गणेश ने कुछ कठिन स्टेप मुझे दिए हैं. मैं इसे करने में अपना बेहतर देने का प्रयास कर रही हूं. यह एक बेहतरीन धुन है जिसे यंगस्टर्स एन्जॉय करेंगे.”

तीन दिनों पहले रिलीज हुआ फिल्म ‘भूमि’ का ट्रेलर बाप और बेटी के प्‍यार भरे रिश्‍ते पर आधारित है. फिल्म में संजय दत्त पिता और अदिति राव हैदरी उनकी बेटी की भूमिका में हैं. भूमि’ के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं, जिन्होंने इससे पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

22 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘भूमि’ का हाई-लाइट प्वाइंट बेशक सनी लियोन का आइटम नंबर होने वाला है. सनी इससे पहले भी कई आइटम नंबर से तहलका मचा चुकी हैं. वे बेबी डॉल, लैला.. जैसे गानों के जरिए फैन्स को झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com