नंदी के बाद अब पूर्व विधायक विजमा यादव के बिगड़े बोल, CM योगी को कहा-भिखारी

नंदी के बाद अब पूर्व विधायक विजमा यादव के बिगड़े बोल, CM योगी को कहा-भिखारी

इलाहाबाद । उत्तर प्रदेश में जनप्रतिनिधियों की भाषा बेहद ही अभद्र होती जा रही है। इलाहाबाद में फूलपुर लोकसभा के उपचुनाव में प्रचार के दौरान कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में अभद्र भाषा बाद अब पूर्व विधायक विजमा यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया।

समाजवादी पार्टी से इलाहाबाद के प्रतापपुर से विधायक रहीं विजमा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भिखारी कहा है। संगमनगरी के फाफामऊ के शांतिपुरम में कल शाम को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में पूर्व विधायक विजमा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपने भाषण के दौरान अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया।

पूर्व विधायक विजमा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कुंभ मेले में भीख मांगने वालों जैसा बताया। उन्होंने यह भी कहा कि जब किसी के घर में शादी आदि मांगलिक कार्य होते हैं तो उस समय जो नाचने वाले (किन्नर) पहुंचते हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वैसा ही पीला कपड़ा पहनते हैं। इस दौरान विजमा यादव के निशाने पर सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही थे।

सपा की पूर्व विधायक विजमा यादव हमेशा अपनी बदजुबानी के लिए पहचानी जाती हैं। सपा नेत्री विजमा यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ का अपमान किया।

विजमा यादव ने योगी आदित्यनाथ को भिखारी करार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि योगी की वेशभूषा कुंभ मेले में भीख मांगने वालों जैसी है। विजमा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि शादी के बाद घरों नाचने आने वालों वालों जैसा पीला-पीला कपड़ा योगी आदित्यनाथ पहनता है। विजमा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाय से प्यार करते हैं। इसके साथ ही गोरखपुर के सांड सारी खेती को नष्ट कर दे रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com