दोस्त की बेटी को व्हाट्सऐप पर दिया शादी प्रस्ताव, बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद…

गुजरात के सूरत में एक तलाकशुदा महिला ने अपने पिता के दोस्त पर लगाया दुष्कर्म का आरोप लगाय है। इस मामले की पीड़िता ने केस दर्ज कराया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि आरोपी का महिला के घर आना-जाना था। पीड़िता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया है कि आरोपी ने शादी करने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और फिर छोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि सूरत में एक महिला ने अपने पिता के दोस्त पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सूरत चौक बाजार पुलिस स्टेशन में 32 वर्षीय महिला द्वारा दर्ज कराए गए।

बताया जा रहा है कि दो बच्चों की शादी करने के बाद एक पिता ने अपने दोस्त की बेटी को व्हाट्सऐप कर शादी करने की बात की और फिर शारीरिक संबंध बनाकर उसे छोड़ दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने वल्लभ भलानी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वल्लभ मालानी जमीन की दलाली का काम करता था। पीड़ित महिला का पिता और वल्लभ दोस्त हैं। इसी कारण वल्लभ अपने दोस्त के घर आता जाता रहता था। इसी दौरान 2017 में वल्लभ की जान पहचान उसकी तलाकशुदा बेटी से पहचान हुई। 2012 में महिला का तलाक हो चुका था। महिला का आरोप है कि वल्लभ ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। बाद में जब उसने शादी का दबाव बनाया तो वह मुकर गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com