दोस्तों के साथ मिलकर देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा, वीडियो वायरल

दोस्तों के साथ मिलकर देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा, वीडियो वायरल

पंजाब : एक सरकार बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान चला रही तो दूसरी और बेटी होने पर जुल्म ढाया जा रहा है. ऐसा ही एक शर्मनाक मामला पुन्जाम में सामने आय है जहां बेटी को जन्म देने पर एक महिला को बुरी तरह से पीटा गया है. पिटाई करने वाले कोई और नहीं बल्कि महिला का देवर और उसके साथ है जो हॉकी स्टिक से महिला को जानवरो की तरह मार रहे है. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाए.दोस्तों के साथ मिलकर देवर ने भाभी के साथ किया ऐसा, वीडियो वायरल

जांनकारी मुताबिक यह घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है. पीड़ित महिला की दो साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहे थे जिसकी वजह से वह अपने पति से अलग रह रही थी. हाल ही में महिला ने एक लड़की को जन्म दिया. ससुराल वाले लड़की को अपनाने को तैयार नहीं है.

पुलिस ने किया ‘खून चूसने’ वाले गैंग का पर्दाफाश, एक सदस्य गिरफ्तार

इसी वजह से एक दिन घर पर उसका देवर अपने साथियो के साथ आया और महिला पर हॉकी स्टिक से हमला कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि आसपास सामान बिखरा हुआ है और कुछ युवक महिला की पिटाई कर रहे है. इस मामले में अभी तक दो लोगो कि गिरफ्तारियां हो चुकी है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com