देसी कंपनी लेकर आई कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाली Smartwatch

अगर आप नई स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि किसे खरीदा जाए,तो हाल ही में देसी कंपनी बॉट के द्वारा Enigma सीरीज के तहत एक प्रीमियम स्मार्टवॉच को लॉन्च किया गया है। इसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

boAt Enigma Z20 कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को बॉट ने हाल ही में रिवील किया था और अब इसे लॉन्च कर दिया गया है। यह जेट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की गई है। इसमें ब्राउन लैदर और मैटल ब्लैक कलर भी मिलते हैं।

इन्हें बिक्री के लिए कंपनी की साइट और अमेजन पर उपलब्ध करवाया गया है। इसकी कीमत 3,299 रुपये निर्धारित की गई है। ब्राउन लैदर और मैटल ब्लैक के लिए 3,499 रुपये चुकाने होंगे।

डिजाइन

स्मार्टवॉच में मैटल युनिबॉडी के साथ सर्कुलर डिजाइन वाला डिस्प्ले प्रदान किया गया है। दिखने में ये स्मार्टवॉच काफी आकर्षक लगती है। इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP68 की मानक रेटिंग दी गई है।

boAt Enigma Z20 के स्पेसिफिकेशन

  • लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.51 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ काम करती है। इसमें कस्टमाइजेबल वॉच फेसस मिलते हैं।
  • इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर दिया गया है। इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट मोड्स दिए जाते हैं। स्मार्टवॉच यूजर्स को अपडेट रखने का काम करती है।
  • स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन, इनबिल्ट माइक और डायल पैड दिया गया है।
  • अन्य फीचर्स में देखें तो इसमें कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल फीचर मिलता है। फाइंड माय डिवाइस की सुविधा भी इसमें दी गई है।
  • कंपनी ने दावा किया है कि स्मार्टवॉच को सिंगल चार्जिंग में नॉर्मल यूज पर 5 दिन तक यूज किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com