दूसरों की इन 2 चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी न करें, नही तो हो सकता है ये बड़ा नुकसान...

दूसरों की इन 2 चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी न करें, नही तो हो सकता है ये बड़ा नुकसान…

NEW DELHI: Vaastu में कहा गया है कि दूसरों की चीजों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ऐसा माना जाता है कि किसी और की चिजें इस्तेमाल करने से उसकी negative energy आपके अंदर आ जाती हैं।दूसरों की इन 2 चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी न करें, नही तो हो सकता है ये बड़ा नुकसान...बड़ी खबर: अब रुस देगा भारत को 48 आर्मी ट्रांसपोर्ट हेलीकॉप्टर, नहीं होगी आर्मी को अब…

कई बार ऐसी चीजें होती हैं जिनका इस्तेमाल करके हम सामने वालें की सारी negative energy खुद के अन्दर ले लेते हैं जो आगे चलकर हमारे लिए घातक होते हैं। तो आज हम आपको बताएंगे इन चीजों को इस्तेमाल करने से पहले बचना चाहिए। आइए जानें इनके बारें में:

1. गिफ्ट या लकी चीज: अगर आपको किसी ने कोई गिफ्ट दिया है तो उसे भी किसी को नहीं देना चाहिए। इसके अलावा अगर आपकी कोई चीज बेहद लक्की है तो उसे तो बिल्कुल भी किसी को न दें। वास्तु के अनुसार इससे आपकी सकारात्मक ऊर्जा उसके पास चली जाता है और आपका जीवन कई तरह से प्रभावित होता है।

2.घड़ी: वास्तु के अनुसार कभी भी दूसरे की घड़ी को अपनी कलाई पर नहीं बांधना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि कलाई में घड़ी बांधने से आप जीवन में ऊचाइंयों पर नहीं पहुंच सकते। यही नहीं आपके द्वारा की गई मेहनत भी बेकार जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com