दुनिया में सबसे परफेक्ट फिगर वाली ये...है मॉडल

दुनिया में सबसे परफेक्ट फिगर वाली ये…है मॉडल

हो सकता है कि आपको कभी लगा हो कि इंग्लिश मॉडल, ऐक्टर और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक थोड़ा सा ओवरवेट हैं।दुनिया में सबसे परफेक्ट फिगर वाली ये...है मॉडल

अगर वह थोड़ी चर्बी कम कर लें तो आजकल के जीरो फिगर फैशन के सांचे में एकदम फिट हो जाएंगी। लेकिन, अगर आपको पता चले कि केली एक ‘परफेक्ट बॉडी’ की मालकिन हैं तो?दुनिया में सबसे परफेक्ट फिगर वाली ये...है मॉडल

और ऐसा हम नहीं, बल्कि वैज्ञानिक कह रहे हैं।दरअसल, यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस में किए गए एक शोध के मुताबिक हाइट, वजन, बालों की लंबाई और चेहरे के आकार के आधार पर केली ब्रूक की बॉडी एक ‘आदर्श शरीर’ के इन सभी पैमानों पर खरी उतरती है।

वैज्ञानिकों का कहना है कि 34 वर्षीय मॉडल का फिगर परफेक्ट है। इस तरह का फिगर पुरुषों का आकर्षित करता है। केली पूरी तरह नैचरल और सायेंटिफिकली परफेक्ट हैं।

अभी-अभी: सामने आया पाकिस्तान का सबसे बड़ा चौंकाने वाला कानून…

केली ने कभी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया।उनका फिगर अच्छे स्वास्थ्य की निशानी है और उनके होंठों पर फैली प्राकृतिक मुस्कुराहट उनको और भी हसीन बनाती है।इन सबके बावजूद केली कहती हैं कि अक्सर उनको अपने फिगर के चलते उपहास का पात्र बनना पड़ा है और ब्यूटी ‘एक्सपर्ट’ उनके मोटापे’ पर निशाना साधते रहे हैं।वैसे, हमारा मानना तो यह है कि हर स्वस्थ शरीर और मुस्कुराता हुआ चेहरा अपने आप में परफेक्ट है।वैसे, हमारा मानना तो यह है कि हर स्वस्थ शरीर और मुस्कुराता हुआ चेहरा अपने आप में परफेक्ट है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com