यहां है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, देते हैं लवर बनने की ट्रेनिंगc

यहां है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, देते हैं लवर बनने की ट्रेनिंग

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह बिलकुल सच है, आज यानी 15 जून 1866 को जर्मनी के प्रशिया देश ने ऑस्ट्रिया पर हमला किया था। आपको बता दें कि ऑस्ट्रिया के विएना में दुनिया का पहला सेक्स स्कूल खोला गया है। इस स्कूल का दावा है कि वह अपने छात्रों को बेहतर प्रेमी बनना सिखाएगा। हालांकि इस स्कूल में दाखिला लेने के लिए आपको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।यहां है दुनिया का पहला सेक्स स्कूल, देते हैं लवर बनने की ट्रेनिंगc

इस स्कूल में एक सत्र के लिए प्रत्येक छात्र को 1400 पौंड यानी 1 लाख 15 हजार चुकाने होंगे। स्वीडन में जन्मी और इस सेक्स स्कूल की हेड मिस्ट्रेस यल्वा मारिया थॉम्पसन का कहना है कि कोई भी जिसकी उम्र 16 साल से ज्यादा है यहां भर्ती के लिए आवेदन दे सकता है। उनके मुताबिक यह दुनिया का पहला स्कूल होगा जहां छात्रों को बेहतर प्रेमी बनना सिखाया जाएगा। इस स्कूल में थ्योरी से ज्यादा प्रैक्टिकल पर ध्यान दिया जाएगा। छात्र छात्राओं को एक ही हॉस्टल में रखा जाएगा ताकि वो अपना होमवर्क का अभ्यास कर सकें।

इस तरह सेक्स करे , जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी आपकी पार्टनर
स्टूडेंट्स को दिया जाएगा सर्टिफिकेट
उन्होंने बताया, इस स्कूल में यौन क्रिया का उपयुक्त आसन,प्रेम स्पर्श,शारीरिक विशेषताएं इन सभी का व्यवहारिक ज्ञान दिया जाएगा। कोर्स खत्म करने के बाद स्टूडेंट्स को बाक़ायदा सर्टीफ़िकेट भी दिए जाएंगे। थॉम्पसन को उनके कला प्रदर्शनियों के लिए जाना जाता है। उन्होने एक प्रदर्शनी में नग्न महिलाओं के विभिन्न मुद्राओं में सौ पुतलें लगाए थे। ब्रिटेन के अखबार डेली मेल के मुताबिक़ इस सेक्स स्कूल के प्रवक्ता मेलोडी कर्श ने कहा,”हमें यक़ीन है कि ये स्कूल पूरी तरह सफ़ल होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com