दुखद: महाराष्ट्र में 14 हजार पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके अब तक 148 की हो चुकी मौत

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी आ रही है. शुक्रवार को महाराष्ट्र पुलिस के 346 जवान कोरोना की चपेट में आए हैं. जबकि पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के कारण 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है.

राज्य में अबतक करीब 14 हजार पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और 148 की जान जा चुकी है. राज्य सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, अभी करीब 2700 केस पॉजिटिव हैं, जबकि 11752 रिकवर हो चुके हैं.

दूसरी ओर पुलिस की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में अबतक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में 2.43 लाख मामले दर्ज हुए हैं जबकि 34 हजार लोगों पर केस किया गया है.

अगर पूरे महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में कोरोना वायरस के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. राज्य में अबतक कोरोना वायरस के करीब 7.33 लाख केस सामने आ चुके हैं और 23 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित राज्य है, जहां अब भी डेढ़ लाख से अधिक एक्टिव केस हैं.

महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार 14 हजार के करीब केस सामने आ रहे हैं, जो राज्य की चिंता बढ़ाने वाले आंकड़ें हैं. राज्य में अबतक करीब 39 लाख कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं.

अगर पूरे देश की बात करें तो देश में अबतक करीब 34 लाख केस सामने आ चुके हैं और 61 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. देश में अभी 7.45 लाख एक्टिव केस हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com