दीवाली से पहले ही गोलमाल अगेन ने कहा ‘हम नहीं सुधरेंगे’

इस दीवाली सिर्फ बम-पटाखों का ही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का भी धमाका होगा. इनमें से एक है रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन. ये फिल्म उनकी हिट कॉमेडी ‘गोलमाल’ का चौथा भाग है. आज इस फिल्म का नया गाना ‘हम नहीं सुधरेंगे’ रिलीज हुआ है.

दीवाली से पहले ही गोलमाल अगेन ने कहा 'हम नहीं सुधरेंगे'इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है. इसका म्यूजिक उनके भाई अमाल मलिक ने दिया है. इस गाने को भी फिल्म के ट्रेलर की तरह ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ गाना गाती नजर आ रही है.

यहां देखें ये गाना

बता दें कि ‘गोलमाल अगेन’ के ट्रेलर को सिर्फ 24 घंटे में 20 मिलियन यानि दो करोड़ बार देखा गया था। उस वक्त गोलमाल टीम की तरफ से ये दावा किया गया था कि किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने कम समय में इतनी बार देखे जाने का यह पहला रिकॉर्ड है.

 तभी से सोशल मीडिया पर गोलमाल एक की-वर्ड बना हुआ है. फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर्स हैं. इसमें दो हीरोइन परिणीति चोपड़ा और तब्बू हैं. इसमें मुकेश तिवारी (वसूली भाई), जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और प्रकाश राज की कॉमेडी भी देखने मिलेगी.

गोलमाल अगेन’ की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में की गई है. रोहित शेट्टी का कहना है कि ये एक अच्छी ह्यूमरस स्टोरी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है.

साल 2006 में ‘गोलमाल’ सीरीज की पहली फिल्म ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ आई थी. उसके बाद 2008 में ‘गोलमाल रिटर्न्स’ आई और 2010 में ‘गोलमाल 3’. सात साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल फिल्म के जरिए लोगों को हमसाने आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com