दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफ़ान खान के जल्द ठीक होने की दुआ
दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफ़ान खान के जल्द ठीक होने की दुआ

दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफ़ान खान के जल्द ठीक होने की दुआ

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान की बीमारी को लेकर पिछले काफी समय से अटकले लगाई जा रही है. कुछ दिनों पहले इरफान ने खुद बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. अब इस बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के जल्द सेहतमंद होने की दुआ मांगी है.दीपिका पादुकोण ने मांगी इरफ़ान खान के जल्द ठीक होने की दुआ

उनकी खराब सेहत पर दीपिका ने मीडिया से कहा, ” हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए.”

उन्होंने कहा, “सच बताऊं तो इस समय मुझे नहीं पता इरफान कहां पर है और उनके साथ क्या हुआ है. जैसा की उन्होंने निवेदन किया है कि थोड़े समय बाद वह खुद बताएंगे कि उनके साथ क्या हुआ है, इसलिए उन्हें हमें फिलहाल थोड़े समय के लिए अकेला छोड़ना चाहिए. हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए.” बता दें कि दीपिका और इरफान ‘पीकू’ के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगे. फ़िलहाल अब तक फिल्म के नाम से पर्दा नहीं उठाया गया है.

बता दें कि इरफ़ान खान और कीर्ति कुल्हारी की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इरफ़ान की बीमारी को लेकर कीर्ति ने कहा था कि वह अपने सह कलाकार के स्वास्थ्य को लेकर मीडिया द्वारा लगाई जा रही अटकलों को देखकर हैरान हैं. उन्होंने मीडिया से अपनी ताकत का जिम्मेदारी से इस्तेमाल करने का आग्रह किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com