दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि उड़ने लगी खिल्ली, ट्विटर यूजर्स बोले...

दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि उड़ने लगी खिल्ली, ट्विटर यूजर्स बोले…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आमतौर पर दीपिका सिंपल, सोबर और स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों में उन्होंने ऐसे कपड़े पहने जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि उड़ने लगी खिल्ली, ट्विटर यूजर्स बोले...

दरअसल, हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर डबल कलर की शर्ट पहने नजर आईं. दीपिका को एक ऐसी शर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया है जो आधी सफेद और आधी रेड चेक में थी. इस डबल कलर शर्ट के साथ उन्होंने 70 के दशक के पैंट्स पहने थे. यह लुक उनके फैन्स को थोड़ा अटपटा लगा, ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.दीपिका के कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह अक्सर चमकीले-भड़कीले और अतरंगी कपड़े पहनकर सुर्खियों में आते हैं, ऐसे में कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा कि दीपिका का यह लुक रणवीर की वजह से है.बताते चलें कि, शुक्रवार रात रणवीर और दीपिका को डिनर डेट एन्जॉय करने के बाद रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया था. इस दौरान रणवीर सोबर लुक तो दीपिका बेहद अटपटे कपड़ों में दिखीं. दीपिका का लुक देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने नाइटी पहन रखी हो.दीपिका पादुकोण.

घर हो या दफ्तर, यहां करें सूर्य ग्रहण का ऑनलाइन दीदार

बताते चलें कि, फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की नजदीकियों की खबरें उड़ी थीं. ‘बाजीराव मस्तानी’ में बेहतरीन भूमिका निभाकर कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी यह जोड़ी जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावति’ में नजर आएगी. फिल्म में इनके अलावा शाहिद कपूर भी अहम किरदार निभाएंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com