दीपिका पादुकोण को छोड़ ये किसके साथ घूम रहे हैं ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ?

s_1485680046एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से अपनी शादी को लेकर खुलकर बात कर रही हैं वहीं रणवीर आजकल उनसे कुछ दूर-दूर नजर आ रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो दीपिका के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ नजर आ रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की हॉट बेटी सारा अली खान हैं। 
 

पिछले कुछ समय से सारा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। वहीं उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की बात भी चर्चा का विषय बनी हुई है। और अब रणवीर सिंह के साथ उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस तस्वीर में रणवीर और सारा की जोड़ी कमाल की लग रही है।
 

आपको बता दें कि ये दोनों हैदराबाद में जीवीके के वाइस चेयरमैन संजय रेड्डी के बेटे की शादी में शामिल हुए थे। ये तस्वीर उसी शादी के समारोह की है। दोनों इस तस्वीर में एकसाथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। रणवीर और सारा दोनों ने शादी में ट्रेडिश्नल ड्रेस पहनी थी।
 

वैसे कुछ समय पहले ये खबर आ रही थी कि जोया अख्तर की फिल्म गुली ब्वॉयज में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। लेकिन बाद में फिल्म से सारा का नाम हटाकर आलिया भट्ट का नाम जोड़ दिया गया। 
 

अब सोचने वाली बात ये है कि रणवीर क्या सच में दीपिका से दूर जा रहे है या फिर वो सारा के साथ काम करना चाहते है सिर्फ इसलिए तस्वीरें क्लिक की जा रही हैं। वैसे जो भी हो तस्वीर में दोनों की जोड़ी मस्त लग रही है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com