दिल्लीः कैश वैन कर्मचारियों की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर, लूटे 19 लाख

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने जा रहे एक कर्मचारी को गोली मारकर 19 लाख रुपये लूट लिए. बदमाशों ने पहले कर्मचारियों की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर बैग छीनने की कोशिश की और फिर विरोध करने पर उसे गोली मार दी.

 दिल्लीः कैश वैन कर्मचारियों की आंखों में झोंका मिर्ची पाउडर, लूटे 19 लाख

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे एक कैश वैन रोहिणी सेक्टर-24 स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए पहुंची थी. वैन में दो कर्मचारियों के अलावा एक चालक और गार्ड मौजूद थे. कर्मचारी एटीएम की ओर आगे बढ़े ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर बैग छीनने की कोशिश की.

कर्मचारियों ने बैग नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने नवीन नामक कर्मचारी के पेट में गोली मार दी. इसी दौरान कैश वैन में मौजूद गार्ड बृजेश ने बदमाशों पर दो गोलियां चलाईं लेकिन वह भागने में कामयाब रहे. घायल नवीन को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने बेगमपुर थाने में लूटपाट की शिकायत दर्ज कर ली है. बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस की 6 टीम बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com