Businessman with empty wallet and a few coins on the table

दिन-रात मेहनत के बाद भी हाथ में नहीं रुकता पैसा, तो करें ये उपाय

ऐसा आप मैं ही नहीं बल्कि दुनिया का हर इंसान चाहता है कि उसके पास का बहुत सारा धन हो, जिसके लिए पूरे साल मेहनत भी करता है लेकिन दुखी तब होता है जब वो कोई काम करना चाहता है और उसके पास पर्यापत मात्रा में पैसे नहीं होते हैं। तब हमें लगता है कि ऐसे पैसे कमाना तो व्यर्थ हैं।

वैसे कहते है कि पैसे की प्राप्ति के लिए व्यक्ति का भाग्य बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसके साथ ही उसके अच्छे कामों का भी फल मिलता है। अगर आप ज्योतिष के द्वारा बताए गए कुछ उपाय अपने जीवन में अपनाते हैं तो इससे आपका जीवन बदल सकता है तो थोड़ा बदलाव तो आपको देखने को मिल सकता है लेकिन पूरी तरह बदलना तो सिर्फ भगवान की कृपा और अच्छे कर्मों से ही संभव हो सकता है। अगर आप अपने भाग्य में बदलाव लाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ आसान उपाय बताएंगे जिससे आपकी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। तो आइए जानते हैं।

बताया जाता है कि अगर आप अपने घर में सुख समृद्धि की प्राप्ति करना चाहते हैं तो इसके लिए आप एक मिट्टी के बर्तन में लाल कपड़े में कुछ सोने और चांदी के सिक्के बांध कर पोटली बना लीजिए इसके पश्चात पोटली को गेहूं या चावल में डाल दीजिए और इसको घर के उत्तर पश्चिम कोने में रख दीजिए यदि आप इस उपाय को अपनाते हैं तो इससे आपके घर में पैसे की कमी नहीं रहेगी।

अगर आप की लाख कोशिशों के बावजूद भी आपके घर में पैसा नहीं रुक पाता है तो इसके लिए आप सोमवार या शनिवार को कुछ गेहूं और तुलसी के 11 पत्ते और केसर ले और इसको अपने घर के अनाज में डाल ले इससे आपके घर में लक्ष्मी जी का वास होगा और धन में वृद्धि होगी।
इसके अलावा अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में धन की देवी माता लक्ष्मी जी स्थाई निवास करें तो इसके लिए आप लोहे के बर्तन में पानी चीनी दूध और घी खरीद कर लाए एक पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर इसे पीपल की जड़ में अर्पित कीजिए यदि आप यह उपाय करते हैं तो इससे धन की देवी माता लक्ष्मी जी घर में स्थाई रहती है।

अगर आप बिजनेस मैन है और आपको बिजनेस में फायदे की जगह लगातार नुकसान हो रहे हैं तो आप इसके लिए सोमवार को शिव मंदिर में जाएं और शिवलिंग पर दूध मिश्रित पानी अर्पित करें और रुद्राक्ष की माला से 108 बार ओन स्लीप्स और नमः का जाप कीजिए इसके अतिरिक्त पानी में दूध डालकर पूर्णिमा के दिन शिवलिंग पर अर्पित करने के साथ ही व्यापार में प्रगति के लिए प्रार्थना कीजिए इससे चंद्रमा तुरंत प्रभावित होगा और आपके व्यापार में वृद्धि होगी इसके साथ ही धन लाभ भी मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com