दस साल छोटे लड़के से लड़की ने फेसबुक पर की दोस्ती और दोनों रोज मिलने लगे, एक दिन होटल में हुआ...

दस साल छोटे लड़के से लड़की ने फेसबुक पर की दोस्ती और दोनों रोज मिलने लगे, एक दिन होटल में हुआ…

New Delhi: वो एक दिन फेसबुक चला रही थी। उसे अचानक एक रिक्वेस्ट आई और उसने दोस्ती कर ली। इस दोस्ती ने दो जिंदगियां बर्बाद कर दीं।दस साल छोटे लड़के से लड़की ने फेसबुक पर की दोस्ती और दोनों रोज मिलने लगे, एक दिन होटल में हुआ...स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा की गला काटकार हत्या, मचा हंगामा…

दिल्ली की बसंत कुंज में एक महिला रहती थी। एक दिन एक नाबालिग लड़के ने उसे फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी। महिला ने लड़के से दोस्ती कर ली। ये दोस्ती फेसबुक से शुरू होकर होटल के बिस्तर तक पहुंच गई। 

 

जी हां दिल्ली पुलिस ने एक युवती के द्वारा एक नाबालिग लड़के के साथ होटल बुलाकर जबरन उसका शारीरिक शोषण किये जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़के को भी लड़की की शिकायत पर गिरफ्तार कर उसे बाल सुधार गृह रवाना कर दिया है। शहर के पॉश इलाके के एक होटल में हुई इस घटना में पुलिस ने क्रास  FIR दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में लड़की के खिलाफ पॉस्को कानून के तहत बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत किया है।

 

फेसबुक के जरिये बने थे दोस्त: मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में फेसबुक के जरिये लड़के और लड़की में दोस्ती हुई थी. बताया जाता है कि 26 वर्षीय ( रीना ) काल्पनिक और 17 वर्षीय काल्पनिक नाम (राहुल) में घनिष्टता बढ़ गई और दोनों एक दूसरे से फेसबुक पर चैटिंग करने लगे।

लड़के के मुताबिक लड़की ने उसे महिपाल पर स्थित होटल रॉयल ब्लू में मिलने के बहाने बुलाया। इसके बाद 26 वर्षीय रीना उसे होटल के एक कमरे में अपने साथ लेकर गई, जिसके बाद उसने 17 वर्षीय राहुल के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। राहुल ने जब इसका विरोध किया तो लड़की ने उसे पुलिस में फंसाने की धमकी दी।

 

दोनों पक्षों की ओर से पुलिस ने दर्ज की FIR: फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से क्रास केस दर्ज किया है। पुलिस ने राहुल को रीना की शिकायत पर गिरफ्तार कर किशोर गृह सुधार के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक रीना ने भी राहुल पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। चूँकि राहुल अभी नाबालिग है. इसलिए पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। इसके साथ ही रीना के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज कर उस पर नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप में पॉस्को लगा दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com