दस कैदी पाए गये कोरोना पॉजिटिव मची हडकंप, DM और CMO पहुंचे जेल

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पांव पसारने लगा है। मंगलवार को शहर में 15 संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद दूसरे दिन कारागार में एक साथ दस बंदी पॉजिटिव आने के बाद खलबली मच गई है। इसके बाद गंभीर हुए स्वास्थ्य महकमे ने सतर्कता शुरू कर दी है, वहीं डीएम आलोक तिवारी और सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा भी कारागार में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंच गए हैं।

जिले में 2021 की शुरुआत के साथ कोरोना का संक्रमण लगभग थम सा गया था। जनवरी और फरवरी माह में सिर्फ 2-4 संक्रमित मरीज ही मिल रहे थे। बीते एक सप्ताह से देश के कई राज्यों खासकर महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली और पंजाब में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैला और मरीजों की संख्या में इजाफा हो गया है। इसके चलते उत्तर प्रदेश में भी अलर्ट जारी किया गया है। एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर निगरानी बढ़ा दी गई है। मेडिकल टीम लगाकर स्क्रीनिंग और सैंपलिंग बढ़ा दी है।

मार्च में बढ़ने लगे केस

जिले में मार्च माह में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है। एक माह बाद 12 मार्च को 11 और 16 मार्च को 15 संक्रमित मरीज मिले हैं। बुधवार को जिला कारागार में एक साथ 10 बंदी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है। जिला जेल अस्पताल में कोविड नोडल अधिकारी डॉ. समीर नारायण ने बताया कि जिलाधिकारी और सीएमओ ने जेल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। कोरोना संक्रमित बंदियों का हाल जानने और व्यवस्थाओं काे देखा है। बंदियों को भी काेरोना संक्रमण से बचाव को लेकर जागरूक किया जा रहा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com