दरभंगा: घर में आग लगने से पिता-पुत्र की जलकर मौत

पिता-बेटे की मौत की जानकारी शब्बीर की पत्नी अंगूरी खातून को तब मिली जब वह रात के साढ़े 12 बजे नर्सिंग होम से काम करके वापस अपने घर आईं। अंगूरी खातून ने घर को जलते हुए देख शोर मचाया। आसपास के लोग आग पर काबू पाते उससे पहले दोनों की मौत हो चुकी थी।

दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव एक घर में आग लगने से पिता-पुत्र की जलकर मौत हो गई। दरअसल, 45 वर्षीय मोहम्मद शब्बीर 13 साल के बेटे आमिर के साथ अपने ससुराल भैरोपट्टी में कई वर्षों से रह रहा था। मंगलवार रात को शब्बीर ने अंडे के कैरेट में आग लगाई, यह सोचकर की धुंए से मच्छर भाग जाएंगे और सो गया। आधी रात को अंडे से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई और दोनो पिता व बेटे की जलकर मौत हो गई।

घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया
पिता-बेटे की मौत की जानकारी शब्बीर की पत्नी अंगूरी खातून को तब मिली जब वह रात के साढ़े 12 बजे नर्सिंग होम से काम करके वापस अपने घर आईं। अंगूरी खातून ने घर को जलते हुए देख शोर मचाया। आसपास के लोग आग पर काबू पाते उससे पहले पिता और पुत्र की मौत हो चुकी थी। घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बता दें कि मो. शब्बीर के चार संतान में से तीन अपनी मां के साथ नर्सिंग होम गए थे । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक मो शब्बीर मूल रूप से बेगूसराय जिले का रहनेवाला है। वह शादी के बाद अपने ससुराल दरभंगा के भैरोपट्टी में ही घर बनाकर रहने लगा था। उसके चार बच्चे है, जिसमें दो पुत्र और दो पुत्री है। मृतक आमिर सबसे छोटा बच्चा था।

कल्याण मंत्री मदन सहनी ने दी मदद
घटना की सूचना मिलते, बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और परिजनों को ढांढस बंधाया। मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये दिए।

बहादुरपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमडीएच भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com