अगरतला: त्रिपुरा में दो महीनों में किसी मीडियाकर्मी की दूसरी हत्या के मामले के तहत, कथित रूप से त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (टीएसआर) के एक कांस्टेबल ने कहासुनी होने पर एक बांग्ला अखबार के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. पश्चिमी त्रिपुरा पुलिस अधीक्षक अभिजीत सप्तर्षि ने कहा कि आर के नगर क्षेत्र में टीएसआर के दूसरे बटालियन के मुख्यालय के अंदर दोपहर करीब दो बजे 48 साल के पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

अगरतला: त्रिपुरा में दो महीनों में किसी मीडियाकर्मी की दूसरी हत्या के मामले के तहत, कथित रूप से त्रिपुरा स्टेट राइफल्स (टीएसआर) के एक कांस्टेबल ने कहासुनी होने पर एक बांग्ला अखबार के एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. पश्चिमी त्रिपुरा पुलिस अधीक्षक अभिजीत सप्तर्षि ने कहा कि आर के नगर क्षेत्र में टीएसआर के दूसरे बटालियन के मुख्यालय के अंदर दोपहर करीब दो बजे 48 साल के पत्रकार सुदीप दत्ता भौमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.    उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पाया कि ‘स्यादंन पत्रिका’ के संवाददाता खून से लतपथ थे. उन्हें अगरतला के जी बी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. एसपी ने कहा कि टीएसआर कांस्टेबल नंदू रयांग को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.  अखबार के संपादक सुबल दे ने आरोप लगाया कि भौमिक की टीएसआर की दूसरी बटालियन के कमांडेंट तपन देब्बारमा ने मरवाया क्योकि उन्होंने अधिकारी की भ्रष्ट क्रियाकलापों के खिलाफ कई खबरें लिखी थीं. उन्होंने देब्बारमा की तत्काल गिरफ्तारी और निलंबन की मांग की है.

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पाया कि ‘स्यादंन पत्रिका’ के संवाददाता खून से लतपथ थे. उन्हें अगरतला के जी बी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. एसपी ने कहा कि टीएसआर कांस्टेबल नंदू रयांग को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

अखबार के संपादक सुबल दे ने आरोप लगाया कि भौमिक की टीएसआर की दूसरी बटालियन के कमांडेंट तपन देब्बारमा ने मरवाया क्योकि उन्होंने अधिकारी की भ्रष्ट क्रियाकलापों के खिलाफ कई खबरें लिखी थीं. उन्होंने देब्बारमा की तत्काल गिरफ्तारी और निलंबन की मांग की है.