तो ये है बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करने वाली अभिनेत्रियां...

तो ये है बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करने वाली अभिनेत्रियां…

आज हम आपकों बॉलीवुड की उन पांच हसीन अदाकारों के नाम बताने जा रहे है जिन्होंनें फिल्मों में एक्टर बाप और एक्टर बेटे दोनों के साथ काम काम किया बल्कि बड़े परदे पर रोमांस भी किया है।तो ये है बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करने वाली अभिनेत्रियां...

सबसे पहले बात करते हैं श्री देवी से। श्री देवी इनदिनों अपनी फिल्म मॉम को लेकर खबरों में हैं। श्री देवी भी बड़े परदे पर बाप और बेटे दोनों के साथ ही रोमांस कर चुकी हैं। अभिनेता सनी देओल के साथ श्री देवी ने चालबाज, निगाहें समेत कई फिल्मों में उनके साथ रोमांटिक जोड़ी भी बनायीं है। जबकि श्री देवी धर्मेन्द्र के साथ भी नाका बंदी जैसी फिल्मों में उनकी लीडिंग लेडी बन कर बड़े परदे पर रोमांस करती नजर आयीं हैं।
    ऐसी ही कुछ और भी अभिनेत्रियां है जिन्होनें फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमंस किया है। इस लिस्ट में हेमा मालिनी भी है जिन्होनें हेमा ने अपनी डेब्यू फिल्म सपनों का सौदागर में ही राजकपूर के साथ रोमांस कर लिया था। बाद में हेमा राज कपूर के बेटे रंधीर कपूर के साथ भी 1974 में आई फिल्म हाथ का सफाई में रोमांस करती नजर आयीं। डिंपल कपाडिय़ा भी एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जो विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना इन दोनों बाप-बेटे की जोड़ी के साथ अलग-अलग फिल्मों में रोमांस कर चुकी हैं। माधुरी दीक्षित ने एक तरफ जहां विनोद खन्ना के साथ दयावान जैसी फिल्म में अपने हॉट दृश्य को लेकर खबरों में रही थीं। इस फिल्म के नौ साल बाद वो अक्षय खन्ना के साथ महोब्बत में रोमांस करती नजर आयीं। एक्ट्रेस अमृता सिंह, जिनकी स्टार डॉटर सारा अली खान आज कल सुर्खियों में छाई रहती हैं ने अपना डेब्यू 1983 में सनी देओल के साथ बेताबी में किया। इस फिल्म के 6 साल बाद अमृता धर्मेन्द्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में उनकी वाइफ की भूमिका में नजर आयीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com