...तो इस वजह से सलमान को अनुष्का ने नहीं किया अपनी ...तो इस वजह से सलमान को अनुष्का ने नहीं किया अपनी शादी में इनवाइटशादी में इनवाइट

…तो इस वजह से सलमान को अनुष्का ने नहीं किया अपनी शादी में इनवाइट

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है। शादी में मेहमानों की लिस्ट से लेकर वेन्यू प्लेस तक की खबरें आ रही हैं। चर्चा है कि दोनों इस महीने ही शादी कर सकते हैं। शादी को लेकर एक गेस्ट लिस्ट भी तैयार है, जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम नहीं है।  ...तो इस वजह से सलमान को अनुष्का ने नहीं किया अपनी ...तो इस वजह से सलमान को अनुष्का ने नहीं किया अपनी शादी में इनवाइटशादी में इनवाइट

यह एक बेदह चैकाने वाली खबर है कि किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी में आमिर और शाहरुख को तो इनवाइट किया गया है, लेकिन ‘सुल्तान’ को आमंत्रण नहीं मिला है। इसके पीछे भी एक खास वजह है, जिसे जानने के लिए आपको हमारे साथ फ्लैशबैक में चलना होगा।

 ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान विराट और अनुष्का की ब्रेकअप की खबरें आईं थी। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले विराट ने श्रीलंका दौरे से छुट्टी ली थी। विराट ने अनुष्का के साथ किसी अनजान जगह जाने का प्लान बनाया था। 

चुंकि विराट और अनुष्का दोनों ही कई महीनों से व्यस्त थे, इसलिए विराट ने इस ट्रीप की प्लानिंग की थी। हालांकि उस वक्त अनुष्का ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त थी, तो उन्होंने विराट के इस प्लान को कैंसल कर दिया। जिसके बाद विराट, अनुष्का से नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में दोनों ने इस नारागजी को खत्म कर लिया। 

 अब ऐसा माना जा रहा है कि ‘सुल्तान’ के चलते विराट का जो ट्रीप कैंसल हुआ था, उसका बदला लेने के लिए ही विराट ने सलमान को इनवाइट नहीं किया। हालांकि इस बात कोई दावा नहीं है यह महज अनुमान है। बता दें कि अनुष्का ने शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, रणवीर कपूर, कटरीना कैफ और मनीष शर्मा को बुलाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com