तो इस तरह अपनी पत्नी संग इटली में हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं उमेश यादव

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज उमेश यादव इन दिनों अपनी पत्नी तान्या के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई वनडे और टी-20 सरीज में उमेश यादव को टीम में जगह नहीं मिली थी। जिसके बाद उन्होंने इस समय को अपनी पत्नी तान्या के साथ गुजारना ही बेहतर समझा। हालांकि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज में उमेश यादव टीम में शामिल थे। लेकिन जैसे ही उनका चयन वनडे टीम के लिए नहीं हुआ तो उन्होंने बिना देर किए ही वाइफ संग घूमने इटली पहुंच गए। दोनों काफी दिनों से यहां एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में उमेश यादव ने अपनी पत्नी संग कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐसा नहीं है कि ये कपल कई दिनों बाद एक-दूसरे से मिले हैं। श्रीलंका में जब टेस्ट सीरीज खेला जा रहा था तभी भी तान्या उमेश के साथ ही थी लेकिन जब उमेश को पता चला कि वनडे टीम में उनको जगह नहीं मिली तो उन्होंने एक बार फिर से अपनी वाइफ के साथ घूमने का प्लान बना लिया।तो इस तरह अपनी पत्नी संग इटली में हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं उमेश यादव

हालांकि इससे पहले जब उमेश यादव ने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था तो उन्हें लोगों से काफी ताने भी मिले थे। दरअसल, 8 जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के खेले गए मैच में भारत श्रीलंका के हाथों हार गया था। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 321 रन बनाए थे। जिसके जवाब में श्रीलंका ने 48.4 ओवर में महज 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था। इस मैच में भारत की तरफ से उमेश यादव सबसे महंगे बॉलर साबित हुए थे उन्होंने 9.4 ओवर में 67 रन लुटाए थे।

 

Cute 😗

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

इस मैच के बाद जब उमेश यादव अपनी पत्नी संग डिनर करने पहुंचे तो उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयक किया। जिसके बाद लोगों ने उस पर तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर तुषार वर्मा ने कहा, आपको ये सब करने के बजाय बॉलिंग पर ध्यान देना चाहिए। इमामू इमामू नाम के यूजर ने लिखा, विकेट तो लेनी आती नहीं। श्रीलंका के खिलाफ 69 रन लुटा दिए तुमने 9 ओवर में और अब डेट पर जा रहे हो।

 

Torre di Pisa # Italy # 👦

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

मोहम्मद तौफीक ने लिखा, भाई क्रिकेट छोड़ो और फैमिली पर ध्यान दो। तुमसे न हो पाएगा। जैसा कि हम सब जानते हैं क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें प्रदर्शन के बिना आपका काम नहीं चल सकता। जब तक आप अपने काम में सफल रहेंगे तब तक लोग आपकी वाहवाही करेंगे जैसे ही थोड़ी चूक हुई वहीं लोग आपको ताने देने में भी देर नहीं करेंगे ऐसा ही कुछ उमेश यादव के साथ भी हुआ।

 

Colosseum

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

 

Fontana Di Trevi-Roma

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

 

Cute

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com