तोगड़िया बोले- तीन तलाक पर कानून के लिए नहीं, बल्कि राम मंदिर के लिए बनाई थी सरकार
तोगड़िया बोले- तीन तलाक पर कानून के लिए नहीं, बल्कि राम मंदिर के लिए बनाई थी सरकार

तोगड़िया बोले- तीन तलाक पर कानून के लिए नहीं, बल्कि राम मंदिर के लिए बनाई थी सरकार

जेएनएन, चंडीगढ़। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कि जनता ने बीजेपी की सरकार मुस्लिमों के तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए नहीं, बल्कि राम मंदिर निर्माण के लिए बनाई थी। वे इंडस्ट्रियल एरिया में शिव मानस मंदिर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।तोगड़िया बोले- तीन तलाक पर कानून के लिए नहीं, बल्कि राम मंदिर के लिए बनाई थी सरकार

उन्होंने कहा कि सरकार को मंदिर निर्माण के लिए जल्द प्रयास करना चाहिए। मंदिर के बगल में मस्जिद बनाने का षड्यंत्र चल रहा है। अगर हमारी सेना ही सुरक्षित नहीं है, तो नागरिक कैसे सुरक्षित हो सकते हैं। पत्थर फेंकने वालों पर दर्ज केस वापस लिए जा रहे हैं। ऐसी सरकार से बीजेपी को तुरंत समर्थन वापस लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को निर्देश देने चाहिए कि सेना पर पत्थर मारने वालों पर बम फेंके जाएं। अगर एक बार बम फेंक दिया तो दोबारा किसी की पत्थर बरसाने की हिम्मत नहीं होगी। सिर्फ यही एक रास्ता है, जिससे कश्मीर में शांति बहाल की जा सकती है। 

पाक समर्थित नारे लगाने वाले को दी जाए फांसी

तोगड़िया ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा में पाक समर्थित नारे लगाने वाले नेशनल कांफ्रेंस के विधायक पर हमला बोला। कहा कि ऐसे नेता को तुरंत अरेस्ट करके न्यायलय द्वारा फांसी की सजा सुनाई जानी चाहिए। जिस तरह से पाक हमारे आर्मी कैंप पर हमला बोल रहा है, उससे साफ है कि वह सुधरने वाला नहीं है। पीएम हिम्मत जुटाओ, लाहौर पर हमला बोल दो और वहां जाकर भगवा झंडा लहरा दो। जिस तरह से इंदिरा गांधी ने पाक के दो टुकड़े करके 90 हजार पाक सैनिकों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था, उसी तरह पीएम मोदी को पाक पर हमले के आदेश देने चाहिए। पाक के पांच टुकड़े करके उसका नामोनिशान इस धरती से मिटा देना चाहिए। देश की हालत इस समय ऐसी है कि यहां पर 10 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं। इन सभी युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार को काम करना चाहिए।

किसानों के लिए मांगा उचित मुआवजा

तोगड़िया ने कहा कि शिक्षा इतनी महंगी हो गई कि एक गरीब व्यक्ति अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे सकता। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। किसानों को उचित मुआवजा मिलना चाहिए। इसके अलावा कश्मीर से विस्थापित हिंदुओं को बसाने के लिए भी सरकार को प्रयास करना चाहिए। इन सभी मुद्दों को लेकर ही हम निकले थे, लेकिन अभी तक उनका सपना पूरा नहीं हुआ। इसी तरह करोड़ों अन्य हिंदुओं का सपना भी अधूरा है।

वेलेंटाइन डे पर बोले, युवक-युवतियों को प्रेम करने का है अधिकार 

इस बार वेलेंटाइन डे पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता युवाओं को तंग नहीं करेंगे। इस संबंध में तोगड़िया ने कहा कि उनको प्रेम करने का अधिकार है। प्रेम नहीं होगा, तो विवाह नहीं होगा, जिससे कि सृष्टि नहीं चलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com