तेलंगाना में भारी बारिश होने से हाल बेहाल, 8 माह की गर्भवती महिला को कंधों पर ले जाया गया अस्पताल

देश के काफी इलाकों में भारी बारिश से हाल बेहाल है। जनजीवन अस्त वियस्त है, ऐसे में जरूरी काम के लिए भी बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है। इस बीच एक मामला सामने आए, जिसमें परिवार के सदस्यों ने गर्भावस्था के आठवें महीने में एक महिला को अपने कंधों पर तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम के एक अस्पताल में पहुंचा। कंधों पर ले जाने की वजह भारी बारिश से नदियों और झीलों को उफान पर आ जाना है। बताया गया कि अधिक बारिश से रास्ते में पुल बह गया।

हाल की बारिश के बाद, जिले में कई क्षेत्रों में झीलें बह रही हैं। गांवों के बीच परिवहन बुरी तरह बाधित है, किन्नरसानी, मल्लन्ना वगु, एडु मेलिकाला वागु झीलें उफान पर है। इसके अलावा, गुंडला मंडल में मल्लन्ना वगु झील पर बना अस्थायी पुल बह गया है। नूनावत ममता, जो आठ महीने की गर्भवती हैं, को गुंडला मंडल के एक सरकारी अस्पताल में जाना पड़ा। उसके परिवार के सदस्य उसे पहले दोपहिया वाहन पर ले गए, लेकिन वे मल्लन्ना वगु झील को पार नहीं कर सके क्योंकि अस्थायी पुल बह गया था।

बड़ी मुश्किल से परिवार के सदस्यों ने महिला को अपने कंधों पर बैठाया और झील पार कराया। वे उसे गुंदला के अस्पताल में सुरक्षित ले गए। मेडिकल स्टाफ ने कहा कि उसकी हालत सुरक्षित है। बता दें कि प्रत्येक बरसात के दौरान, एजेंसी क्षेत्र से 8 किमी दूर मंडल मुख्यालय में सरकारी अस्पताल जाने में आदिवासियों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वर्तमान बारिश के मौसम में, गुंडला से परिवहन को मनुगुरु, नरसम्पेटा, वारंगल जैसे स्थानों से काट दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com