तेजी से वायरल हो रहा PM मोदी और BJP कार्यकर्ता की बातचीत का ऑडियो, जाने क्या हुई बातचीत

वड़ोदरा के बीजेपी कार्यकर्ता और कारोबारी को दिवाली की शाम एक ऐसा तोहफा मिला कि उनका परिवार तब से सातवें आसमान पर है। गोपालभाई गोहिल का परिवार इस बात को भूल नहीं पा रहा कि दिवाली की रात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन किया था।गुजरातके वड़ोदरा में रहने वाले गोहिल को पीएम मोदी ने 19 अक्तूबर की शाम लगभग 4:30 फोन किया। 
देश के प्रधानमंत्री का फोन आते ही उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उन्हें ऐसा लगा जैसे उनके पैर अब जमीन पर नहीं बल्कि आसमान में है और वह उड़ रहे हैं। दरअसल, पीएम मोदी और गोहिल के बीच हुई बातचीत की एक ऑडियो व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस ऑडियो क्लिप में मोदी, गोहिल और उनकी पत्नी से लगभग 10 मिनट तक बात करते सुनाई दे रहे हैं। हालांकि दोनों के बीच बातचीत गुजराती में हुई। यह बातचीत इसलिए भी यूनिक है क्योंकि इसमें पीएम मोदी ने गोहिल से बतौर पीएम नहीं बल्कि एक मित्र की तरह बात की। 

‘पीएम मोदी किसी कार्यकर्ता को भूलते नहीं’

उन्होंने राजनीति पर बात की और गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पर भी चर्चा की। गोहिल वड़ोदरा में स्टेशनरी शॉप चलाते हैं, साथ ही वह बीजेपी के वार्ड स्तर के कार्यकर्ता भी हैं। गोहिल का कहना है कि उन्होंने सितंबर 2001 में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उस वक्त मोदी गुजरात के सीएम थे। 

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक गोहिल 19 अक्तूबर की बातचीत को याद करते हुए कहते है कि मोदी जी की सबसे बड़ी खूबी यही है कि वह जिन बीजेपी कार्यकर्ताओं से एक बार मिल लेते हैं वह उन्हें कभी नहीं भूलते हैं। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com