जाने-माने रंगमंच कलाकार व फिल्म अभिनेता मानव कौल फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की सफलता से मिली प्रसिद्धि का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ‘दिलचस्प’ फिल्मों के प्रस्तावों मिल रहे हैं, जिससे वह बेहद खुश हैं. मानव ने बताया, “मैं बेहद दिलचस्प स्थिति में हूं. मुझे कई दिलचस्प प्रस्ताव मिल रहे हैं, जो बेहद अच्छे हैं. जब आप किसी सफल और सकारात्मक फिल्म का हिस्सा होते हैं, तो ऐसा होना लाजिमी है.”'तुम्हारी सुलु' ने बदला मेरा जीवन, दी नई पहचान: मानव कौल

उन्होंने कहा, “अब, मुझे आप गानों में ज्यादा नाचते देखेंगे और यह शानदार है क्योंकि आप को एक बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला और इस फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. यह 2017 की सफल फिल्मों में से एक रही.” मानव ने कहा कि उनके जीवन में अब बदलाव आ गया है.

वह अब जहां भी जाते हैं लोग उन्हें पहचान लेते हैं और एक कलाकार के रूप में उन्हें यह सब बहुत अच्छा लगता है. ‘तुम्हारी सुलु’ रविवार को सोनी मैक्स चैनल पर दिखाई जाएगी. फिल्म में वह विद्या बालन के पति बने हैं. मानव टीवी शो करने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई अच्छा शो मिलता है तो वह जरूर करना चाहेंगे क्योंकि भारत में टीवी की पहुंच ज्यादा है.