तलाक़ के लिए खब़रों में रही मलायका इनके साथ गोवा में कर रही हैं एंजॉय!

30_12_2016-malaikaमुंबई। पति अरबाज़ ख़ान से तलाक़ को लेकर इस साल ख़बरों में रहीं मलायका अरोरा ख़ान नए साल के स्वागत के लिए गोवा पहुंच गई हैं। बेशक़ वो अकेली नहीं हैं। उनके साथ उनका गर्ल गैंग है जो उन्हें कभी अकेला महसूस नहीं होने देता। हमेशा की तरह मलायका की ये वेकेशन पिक्चर भी कमाल ही हैं।

हाल ही में ख़बर आई थी कि मलायका और अरबाज़ तलाक़ ले रहे हैं। मलायका ने अरबाज़ को क़ानूनी रूप से छोड़ने के लिए बड़ी रकम मांगी है। सूत्रों के मुताबिक़ ये रकम 10 करोड़ तक हो सकती है। सुना ये भी गया है कि अरबाज़ किश्तों में ये रकम देने के लिए राज़ी हो गए हैं, मगर मलायका नए साल का जश्न किश्तों में मनाने के लिए तैयार नहीं हैं। इसीलिए 2016 का सूरज डूबने से पहले ही मलायका अपने ख़ास दोस्तों के साथ गोवा पहुंच चुकी हैं, जहां वो 2017 का सूरज देखेंगी। मलायका ने इस वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें वो अपने चिर-परिचित अंदाज़ में एंजॉय करती दिख रही हैं।

दिलचस्प बात ये है कि अगर आप दूसरी तस्वीर को गौर से देखेंगे तो सबसे पीछे अरबाज़ भी आपको खड़े दिख जाएंगे! अब इसका क्या मतलब हो सकता है, इसका अनुमान आप खुद लगाइए…

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com