डेबी रेनॉल्ड्स को सोशल मीडिया पर हॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि

debbi-reynolds_5864ad4dc8575केरी फिशर की मृत्यु के 1 दिन बाद ही उनकी माता डेबी रेनॉल्ड्स का भी देहांत हो गया. उनकी मृत्यु की खबर सुनकर पूरा हॉलीवुड सकते में आ गया. डेबी रेनॉल्ड्स की मृत्यु ह्रदयघात के कारण हुई. उनके पुत्र ने इस बात की पुष्टि की. डेबी रेनॉल्ड्स अपने बेटे के घर पर थी जब किसी ने 911 पर कॉल किया और उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया.

अभी एक ही दिन पहले उनकी पुत्री कैरी फिशर का हार्टअटैक से देहांत हुआ. डेबी ने मरते वक्त आखरी शब्द कहे थे कि वो केरी को बहुत मिस कर रही है और उनके पास जाना चाहती हैं. हॉलीवुड ने डेबी रेनॉल्ड्स को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी. पेटी म्युरिन ने लिखा कि बिली लॉर्ड के लिए यह समय बहुत मुश्किल होगा क्योंकि उन्होंने 2 दिन में ही अपनी मां और नानी को खो दिया।

कोरे फिएल्डमन ने लिखा कि सिनेमा के इतिहास में आज बहुत ही दुखद दिन है. डेबी रेनॉल्ड्स ने क्लास और ब्यूटी की अगुआ थी. जोए सल्डाना ने लिखा है कि आज आधिकारिक रूप से दुख भरा दिन है. डेबी रेनॉल्ड्स और उनकी बेटी कैरी फिशर की आत्मा को भगवान शांति दे. एलेन डीजेनर ने लिखा कि मैं सोच भी नहीं सकता केरी फिशर औरडेबी रेनॉल्ड्स का परिवार इस वक्त इस सदमे से गुजर रहा होगा। इस वर्ष हॉलीवुड हॉलीवुड ने बहुत से लीजेंड को खो दिया है. डेविड बोवी, रेने एंजेल, एलन रिकमैन, जॉर्ज माइकल, कैरी फिशर और अब डेबी रेनॉल्ड्स हमें छोड़कर चले गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com