डुअल सेल्फी कैमरा के साथ Vivo S9 स्मार्टफोन इस दिन ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, इतनी होगी कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने नए हैंडसेट Vivo S9 की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Vivo S9 स्मार्टफोन को 3 मार्च के दिन घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। इस डिवाइस में यूजर्स को लेटेस्ट 6nm मीडियाटेक Dimensity 1100 5G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में डुअल सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। आइए जानते हैं Vivo S9 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Vivo S9 का लॉन्चिंग कार्यक्रम

Vivo S9 का लॉन्चिंग कार्यक्रम चीन में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकेगा।

Vivo S9 की संभावित कीमत

सूत्रों की मानें तो वीवो एस9 स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी और इसे कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Vivo S9 की संभावित स्पेसिफिकेशन 

लीक्स के अनुसार, Vivo S9 स्मार्टफोन 6.4 इंच के एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Dimensity 1100 5G प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस के फ्रंट में 44MP+8MP का डुअल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Vivo S7

आपको बता दें कि वीवो ने पिछले साल अगस्त में Vivo S7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo S7 में 6.44 इंच की एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080/2400 है। फोन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.2% है। वही डिस्पले की पिक्सल डेंसिटी 408ppi है। फोन के फ्रंट में बड़ा नॉच दिया गया है। फोन में Sanpdragon 765 Octa-Core Soc के साथ ही 8GB रैम का सपोर्ट मिलेगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Vivo S7 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP GW1 सेंसर के साथ आएगा, जिसका अपर्चर f/1.89 होगा। वहीं सेकेंड्री कैमरे के तौर पर 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री और अपर्चर f/2.2 होगा। इसक अलावा एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर होगा, जिसका अपर्चर f/2.4 होगा। फोन के फ्रंट पैनल पर ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसका मेन कैमरा 44MP और f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा, जबकि दूसरा कैमरा 8MP होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com