डिंपल को लेकर मचा बवाल अखिलेश और सुब्रत के बीच छिड़ी जंग

यूं तो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव छिबरामऊ बस हादसे में घायल यात्रियों का हालचाल लेने मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे लेकिन यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा नेताओं और वहां के सांसद को कोसने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि यहां के सांसद और भाजपा के कुछ नेता उनकी पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं, यह लोग सुधर जाएं नहीं तो समाजवादियों को इन्हें सुधारना आता है। अखिलेश का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसी के साथ अखिलेश और सुब्रत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

इस टिप्पणी के बाद मंगलवार देर रात भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद का संयुक्त बयान सामने आया है। सांसद सुब्रत पाठक बोले कि डिंपल यादव के खिलाफ अगर मैने अमर्यादित टिप्पणी की है तो अखिलेश सबूत पेश करें। अखिलेश के सही साबित होने पर मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। अगर अखिलेश सबूत नहीं दे पाए तो उन्हें मांफी मांगनी पड़ेगी।

सोशल मीडिया पर दोनों के समर्थकों में भी बयानबाजी जमकर हो रही है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष बोले कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर आश्चर्य हुआ। अखिलेश का यह बयान बेतुका है।

एक सरकारी कर्मचारी का सार्वजनिक अपमान करना उनको शोभा नहीं देता। अपनी राजनैतिक पृष्ठभूमि और पूर्व में सत्ता की हनक को एक छोटे से कर्मचारी पर सार्वजनिक रूप से अपमानित करने जैसा कार्य कर अपनी सामाजवादी मानसिकता का परिचय दिया है।

ज्ञात हो कि पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को छिबरामऊ में हुए बस और ट्रक की भिड़ंत के बाद हुए भीषण अग्निकांड के पीड़ितों का हालचाल लेने सौ शैय्या हॉस्पिटल छिबरामऊ पहुंचे थे। अखिलेश ने यहां अग्निकांड से पीड़ित व्यक्ति से मुआवजा राशि के संबंध में बातचीत के दौरान हॉस्पिटल में तैनात इमरजेंसी डॉक्टर से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपमानित कर कहा कि, तुम छोटे कर्मचारी हो, तुमको नहीं बोलना चाहिए। साथ ही बोले कि भाग जाओ यहां से, दूर हो जाओ यहां से। इस तरह का आचरण कर पूर्व मुख्यमंत्री जी ने अपनी सभ्यता, विचार और संस्कार का परिचय दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com