मध्य प्रदेश के संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल का डांसिंग वीडियो जब से वायरल हुआ है, तब से वो स्टार बन गए हैं। संजीव श्रीवास्तव के पास कई फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर भी आए हैं। लोगों की लाइन उनका ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए लगी रहती है। मगर, इस स्टारडम की कीमत भी अब डब्बू को चुकानी पड़ रही है।मध्य प्रदेश के संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल का डांसिंग वीडियो जब से वायरल हुआ है, तब से वो स्टार बन गए हैं। संजीव श्रीवास्तव के पास कई फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर भी आए हैं। लोगों की लाइन उनका ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए लगी रहती है। मगर, इस स्टारडम की कीमत भी अब डब्बू को चुकानी पड़ रही है।  दरअसल, बीते एक हफ्ते में करीब एक हजार लोगों ने डब्बू से बात करने के लिए उन्हें बधाई देने के लिए फोन किया। हालत यह हो गई कि इससे परेशान होकर उन्होंने अपना मोबाइल ही रखना बंद कर दिया। उन्होंने अपना फोन भाई को दे दिया है। फैंस से बात करने के लिए संजीव ने अपना टि्वटर अकाउंट भी बना लिया है। फैंस उनसे सोशल मीडिया पर सवाल पूछते हैं और तरह-तरह की फरमाइश करते हैं।  संजीव अभी भी मीडिया को लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। लोग उनसे मिलने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। हालांकि, संजीव इस बदलाव का लुत्फ उठा रहे हैं। मगर, इसकी वजह से बिजी होने के कारण वह बॉलीवुड और टीवी शो के ऑफर्स पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।  उनके भाई ने बताया है कि सुबह उठते ही मैं उन्हें दिनभर के कार्यक्रमों और शेड्यूल के बारे में बताता हूं। कई बार सुबह ही हमें शहर से बाहर निकलना पड़ता है या फिर किसी इंटरव्यू के लिए तैयार रहना पड़ता है। वह किसी को भी मना नहीं करना चाहते हैं।  डब्बू अंकल की हाल ही में मुंबई में सुनील शेट्टी से भी मुलाकात हुई। उन्हें टीवी रियलिटी शो का ऑफर भी मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई स्टार्स भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स में जोड़ने के लिए बात कर रहे हैं।

दरअसल, बीते एक हफ्ते में करीब एक हजार लोगों ने डब्बू से बात करने के लिए उन्हें बधाई देने के लिए फोन किया। हालत यह हो गई कि इससे परेशान होकर उन्होंने अपना मोबाइल ही रखना बंद कर दिया। उन्होंने अपना फोन भाई को दे दिया है। फैंस से बात करने के लिए संजीव ने अपना टि्वटर अकाउंट भी बना लिया है। फैंस उनसे सोशल मीडिया पर सवाल पूछते हैं और तरह-तरह की फरमाइश करते हैं।

संजीव अभी भी मीडिया को लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। लोग उनसे मिलने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। हालांकि, संजीव इस बदलाव का लुत्फ उठा रहे हैं। मगर, इसकी वजह से बिजी होने के कारण वह बॉलीवुड और टीवी शो के ऑफर्स पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।

उनके भाई ने बताया है कि सुबह उठते ही मैं उन्हें दिनभर के कार्यक्रमों और शेड्यूल के बारे में बताता हूं। कई बार सुबह ही हमें शहर से बाहर निकलना पड़ता है या फिर किसी इंटरव्यू के लिए तैयार रहना पड़ता है। वह किसी को भी मना नहीं करना चाहते हैं।

डब्बू अंकल की हाल ही में मुंबई में सुनील शेट्टी से भी मुलाकात हुई। उन्हें टीवी रियलिटी शो का ऑफर भी मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई स्टार्स भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स में जोड़ने के लिए बात कर रहे हैं।