ट्रैक के पास दिखे बाघ और तेंदुए, रेलवे ने चेताया-संभलकर रहें यात्री,

रेलवे ने गोवा और कर्नाटक सीमा पर घूमने की चाहत रखने वाले पर्यटकों के लिए चेतावनी जारी की है. रेलवे की तरफ से शनिवार को जारी हुए चेतावनी से भरे नोटिस में कहा गया है कि गोवा-कर्नाटक सीमा के पास कास्टलॉक-कुलेम रेल खंड में रेलवे ट्रैक के आस-पास बाघ और तेंदुए देखे गए हैं.रेलवे ने गोवा और कर्नाटक सीमा पर घूमने की चाहत रखने वाले पर्यटकों के लिए चेतावनी जारी की है. रेलवे की तरफ से शनिवार को जारी हुए चेतावनी से भरे नोटिस में कहा गया है कि गोवा-कर्नाटक सीमा के पास कास्टलॉक-कुलेम रेल खंड में रेलवे ट्रैक के आस-पास बाघ और तेंदुए देखे गए हैं.   ANI ✔ @ANI  It is reported that tigers and leopards have been spotted near the railway track between Castlerock-Kulemghat section.  Therefore, the general public and tourists are hereby advised to be cautious while moving in Castlerock-Kulemghat section:Railways #Goa #Karnataka  8:02 AM - Jun 17, 2018 96 22 people are talking about this Twitter Ads info and privacy दक्षिण पश्चिमी रेलवे की तरफ से जारी सार्वजनिक चेतावनी में कहा गया है कि कास्टलॉक-कुलेम घाट खंड के बीच रेलवे ट्रैक के पास बाघ और तेंदुए देखे गए हैं. इसलिए, आम आदमी और पर्यटकों को सलाह दी जाती है कि वे इस क्षेत्र में जाने के दौरान सावधान रहें.  यह चेतावनी इसलिए भी है कि यह पूरा इलाका जंगल से घिरा है और यहां बाघ और तेंदुए कभी भी कहीं भी आ सकते हैं. ऐसे में किसी भी व्यक्ति या समूह के उनके सामने आने पर खतरा हो सकता है, वो हमला कर सकते हैं.

दक्षिण पश्चिमी रेलवे की तरफ से जारी सार्वजनिक चेतावनी में कहा गया है कि कास्टलॉक-कुलेम घाट खंड के बीच रेलवे ट्रैक के पास बाघ और तेंदुए देखे गए हैं. इसलिए, आम आदमी और पर्यटकों को सलाह दी जाती है कि वे इस क्षेत्र में जाने के दौरान सावधान रहें.

यह चेतावनी इसलिए भी है कि यह पूरा इलाका जंगल से घिरा है और यहां बाघ और तेंदुए कभी भी कहीं भी आ सकते हैं. ऐसे में किसी भी व्यक्ति या समूह के उनके सामने आने पर खतरा हो सकता है, वो हमला कर सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com