ट्रंप के फैसलों से खुश हैं 70 % लोग, बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में सारी दुनिया नजर आ रही है। मगर दूसरी तरफ 70 प्रतिशत अमेरिकी अभी भी ट्रंप के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। ट्रंप के दुनियाभर में विरोध के बावजूद अमेरिकी अपने राष्ट्रपति के फैसलों को सही मान रहे हैं।

नॉर्थ कोरिया के सनकी तानाशाह ने 5 सीनियर अफसरों को तोप से उड़ाया

ट्रंप के फैसलों से खुश हैं 70 % लोग, बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली  ट्रंप के कांग्रेस को पहली बार संबोधित किए जाने को लेकर बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एक सर्वेक्षण में 57 फीसदी लोगों ने ट्रंप के भाषण को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। सीएनएन-ओरआरसी के सर्वेक्षण के अनुसार राष्ट्रपति का भाषण देखने वाले 10 लोगों में से सात ने कहा कि ट्रंप के संबोधन ने देश की दिशा के बारे में अधिक उम्मीदें जगायी हैं।

नासा बना रहा ऐसे विमान, पलक झपकते ही मंजिल पर होगा इंसान

सर्वेक्षण में शामिल लोगों ने अर्थव्यवस्था को लेकर ट्रंप की प्रस्तावित नीतियों के लिए सबसे अधिक नंबर दिए। 72 फीसदी ने कहा कि अर्थव्यवस्था संबंधी नीतियां सही दिशा में जा रही हैं। इसी तरह आतंकवाद संबंधी ट्रंप के प्रस्तावों को भी लोगों का भरपूर समर्थन मिला। कर को लेकर उनकी नीतियों पर 64 फीसदी, आव्रजन पर 62 फीसदी और स्वास्थ्य सेवा पर 61 फीसदी लोगों ने समर्थन दिया। वैचारिक तौर पर दो तिहाई लोगों ने ट्रंप के भाषण को सही करार दिया, जबकि एक चौथाई (26 फीसदी) लोगों ने इस भाषण को बहुत अधिक रुढ़िवादी पाया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com