टैरो साप्ताहिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018

टैरो साप्ताहिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018

मेष (Aries): इस सप्ताह रचनात्मक क्षेत्र में आपको विशेष सुर्खियां मिलेंगी। आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे। अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल करें, पारिवारिक वातावरण सुखद होगा। टैरो साप्ताहिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018वृष (Taurus): शेयर मार्केट से ज्यादा मुनाफा होता नहीं दिख रहा, धीरज रखें। हड़बड़ी में कोई फैसला ना लें। सेहत के लिए समय ठीक नहीं है। सावधानी बरतें। पेट की बीमारी हो सकती है। बाहर का खाना ना खाएं। निजी संबंधों में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतने की जरूरत है। 

मिथुन (Gemini): एक सौम्य और ज्ञान भरा सप्ताह बीतेगा। दूसरों की बातों पर ध्यान न दें। व्यापार में नयी कामयाबी और तरक्की मिलेगी। प्रेम संबंध मधुर होने के आसार हैं। कोई अच्छा सा उपहार भी मिल सकता है। यात्रा करने से पहले इष्ट का स्मरण जरूर करें। 

कर्क (Cancer): रुके हुए काम पूरे होंगे। जो बाधाएं कार्यक्षेत्र में आ रही थीं सोमवार को दूर होंगी और परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे। नए वर्ष के अवसर पर पुरानी चीजों और आदतों को छोड़ें। उच्च अधिकारी आपकी योग्यता या प्रतिभा का परीक्षण कर सकते हैं। 

सिंह (Leo): संपत्ति, गृह, पारिवारिक मामलों में नई शुरुआत कर सकते हैं। शेयर मार्केट से ज्यादा मुनाफा होता नहीं दिख रहा। धीरज रखें। हड़बड़ी में कोई फैसला ना लें। अचानक सेहत बिगड़ने से कई जरूरी काम रुक सकता है।

 कन्या (Virgo): अनुसंधान से जुड़े कार्य इस सप्ताह के मुख्य पहलू हैं। शुक्रवार और शनिवार को महत्वाकांक्षी बनें। दोस्तों की मदद लें। ज्यादा काम करने से बचें। इस दौरान आपका व्यवहार अधिक आक्रामक रहेगा। 

तुला (Libra): कोई अपना आपको धोखा दे सकता है, दोस्तों से मिलने में सावधानी बरतें, किसी को उधार न दें। लंबे समय से चला आ रहा प्रेम संबंध विवाह में बदल सकता है, कोशिश करते रहे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। 

वृश्चिक (Scorpio): नयी खरीददारी के लिए भी समय अनुकूल है, नए लाभकारी संबंध बनेंगे। आरामदायक तरीके से काम करें। पढ़ाई के लिहाज़ से समय बढ़िया है। शिक्षा में आनेवाली बाधाएं दूर होगी, नतीजे पक्ष में रहेंगे। 

धनु (Sagittarius): जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं, अत: पति-पत्नी एक दूसरे के साथ कुछ समय व्यतीत करने की कोशिश करें, बिखर चुकी चीजों को पुनः संगठित करने में ऊर्जा लगाएं। सेहत के लिए समय ठीक नहीं है।

मकर (Capricorn): सावधानी बरतें। पेट की बीमारी हो सकती है। बाहर का खाना ना खाएं। वैवाहिक जीवन कुछ खट्टा, कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत करने की जरूरत है। 

कुंभ (Aquarius): गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं। किसी अनजान व्यक्ति की बातों में न पड़ें, बेकार की उलझन हो सकती है। पर्टी से जुड़ा कोई विवाद सुलझ सकता है। 

मीन (Pisces): दिमागी उलझन से छुटकारा मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तिओं को अपने सहयोगियों के साथ तालमेल आदि बनाने की आवश्यकता रहेगी। रविवार को अंतरंग क्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी और सोमवार को आप अपने अनुभव से जानकारी हासिल करेंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com