टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया ने दिया बेबाक जवाब

नई दिल्ली  भारत की महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वो अपने बेबाक जवाब के लिए भी मीडिया में छायी रहती हैं।

img_20161208101153सानिया मिर्जा पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और ऑलराउंडर शोएब मलिक के साथ शादी की है। एक पाकिस्‍तानी के साथ शादी के बाद सानिया को काफी विरोधों का और सवालों का सामना करना पड़ा था।  अब भी उन्‍हें भारत और पाकिस्‍तान को लेकर सवाल जरूर पूछे जाते हैं।
 एक टीवी कार्यक्रम के दौरान सानिया से फिर एक बार उनके और उनके पाकिस्‍तानी क्रिकेटर पति शोएब को लेकर सवाल पूछा गया. टीवी शो यारों की बारात में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ शामिल हुई सानिया मिर्जा से फिल्‍म डायरेक्‍टर साजिद खान ने उनके निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछा। लेकिन साजिद को सानिया ने शानदार तरीके से जवाब दिया। जवाब सुन कर आप भी सानिया के कायल हो जाएंगे।
साजिद ने सानिया से पूछा कि शोएब और उनकी शादी के सात साल हो गये हैं, बच्‍चे भी होंगे। आप दोनों खिलाड़ी हैं, स्‍वभाविक बात है कि आपके बच्‍चों का भी झुकाव खेल की ओर ही होगा। वैसे में आप दोनों के बच्‍चे पाकिस्‍तान के लिए खेलेंगे या भारत के लिए।
साजिद के इस सवाल पर सानिया ने जवाब दिया, सच बताएं तो इस बारे में हम दोंनों के बीच अभी तक कोई चर्चा नहीं हुआ है। हमें नहीं पता, हो सकता है वो खिलाड़ी न बनना चाहें. बल्कि कलाकार, टीचर या डॉक्‍टर बनना चाहें। यह अभी दूर की सोच है। मुझे भारतीय होने पर गर्व है तो शोएब को पाकिस्‍तानी होने पर गर्व है और फिलहाल तो हमें पति-पत्नी होने पर गर्व है। सानिया के इस जवाब का सभी ने तालियों से स्‍वागत किया। शोएब के साथ शादी के बाद भी सानिया मिर्जा भारत के लिए ही खेल रही हैं और शोएब पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com