टीवी सीरियल से हुई बाहर, अब जिंदगी को ऐसे इन्जॉय कर रही है ये एक्ट्रेस

s_1482220134मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की बहू अक्षरा इन दिनों अपने वेकेशन को इन्जॉय करने में व्यस्त हैं। अक्षरा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में शो से बाहर हो गईं हैं और अब वो खुलकर मस्ती करने में बिजी हो गईं है। वो फिलहाल टेलीविजन की दुनिया से अपने आपको थोड़ा दूर रखकर कुछ समय आराम करना चाहती हैं। इसलिए वो लोनावला छुट्टियां मनाने पहुंच चुकी हैं। पिछले 8 सालों से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल का अहम हिस्सा रहीं हिना के लिए इसे छोड़ना बिल्कुल आसान नहीं था। सूत्रों के अनुसार हिना का शोमेकर्स के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिसके बाद उन्हें ये सीरियल छोड़ना पड़ा।  अब सीरियल से विदाई लेने के बाद इन दिनों अक्षरा अपना हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोनावला हॉलीडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं।  

हिना अपने वेकेशन के दौरान योगा करती नजर आईं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने स्वीमिंग पूल में नहाने का भी पूरा मजा लिया और ट्रैकिंग भी की। 
 आपको बता दें कि साल 2009 में हिना ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से बतौर लीड डेब्यू किया था। इस साल नवंबर में मेकर्स के साथ हुए विवाद के बाद वो शो से बाहर हो गईं थीं। 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में जन्मी हिना एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक मॉडल भी हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com