टीवी की इस बहू ने बिकनी पहन मचाई सनसनी, तस्वीरें वायरल

टीवी पर सीधी-साधी और भोली-भाली बहू के किरदार में नजर आने वाली हीरोइन बरखा बिष्ट का बिकनी अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बरखा बिष्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है। 

इस फिल्म में नहीं देख पाएंगे दिशा पटानी के लटके झटकेटीवी की इस बहू ने बिकनी पहन मचाई सनसनी, तस्वीरें वायरलआमतौर पर स्क्रीन पर साधारण किरदार निभाने वाली बरखा बिष्ट के इस अंदाज को देख फैंस हैरान हैं। बरखा की ये तस्वीरें खुद उनके हस्बैंड इंद्रनील सेनगुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन दिनों इंद्रनील और बरखा थाईलेंड में हैं। वहां इंद्रनील अपनी एक बंगाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के अलावा इंद्रनील और बरखा ने वहां खूब मस्ती की और उसकी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। 

धार्मिक ग्रंथ पर हिंदू विरोधी बयान देने पर मुश्किलों में घिरे कमल हासन

इन तस्वीरों में बरखा का बोल्ड अंदाज लोगों को चौंका रहा है। हाल ही में बरखा बिष्ट तब चर्चा में आईं जब उन्हें महेश भट्ट के शो ‘नामकरण’ से बीच में ही रिप्लेस कर दिया गया। 

इस पर खूब विवाद भी हुआ क्योंकि बरखा शो के लिए इंटिमेट सीन तक शूट कर चुकीं थी लेकिन उन्हें शो में नहीं दिखाया गया और कह दिया गया कि फैमिली शो है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com