झारखंड में गरजे पीएम मोदी की नागरिकता संशोधन कानून पर दिया बड़ा बयान…

पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड में विधानसभा चुनाव के प्रचार में साहेबगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि इस कानून से, चाहे वह मुसलमान हो या किसी और धर्म का शख्स उनकी भारतीय नागरिकता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

झारखंड में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बार फिर से तस्‍वीर स्पष्ट करने की कोशिश की है. उन्‍होंने कहा है कि CAA से किसी भी भारतीय नागरिक से किसी भी किस्म के अधिकार नहीं छीने जाएंगे. उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी और उनके सहयोगी राजनीतिक मकसदों के लिए मुसलमानों को भड़का रहे हैं.

पीएम मोदी ने चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और उनके साथी अफवाह फैला रहे हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा है कि, ‘मैं कांग्रेस और उनके सहयोगियों को चुनौती देता हूं कि अगर उनमें दम है तो वे खुलेआम इस बात का ऐलान करें कि वे प्रत्‍येक पाकिस्‍तानी नागरिक को भारतीय नागरिकता देंगे. इसके अलावा वे जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख में धारा 370 फिर से बहाल करेंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com