जॉन अब्राहम ने बताई वजह, आखिर क्यों सोशल मीडिया पर बिना कपड़ों के पोज क्यों नहीं करते 

जॉन अब्राहम फिटनेस फ्रीक हैं. जबसे जॉन अब्राहम ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है वे फिट और मस्कुलर लुक में दिखे हैं. शानदार बॉडी होने के बावजूद जॉन अब्राहम को कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नहीं देखा गया है. उनकी शर्टलेस और बिना कपड़ों के मसल्स दिखाती तस्वीरें कम ही नजर आती हैं. बशर्तें वो फोटोशूट या फिल्म का कोई सीन ना हो. वे अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक प्लेटफॉर्म से दूर ही रखते हैं.

एक इंटरव्यू में फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर के एक्टर से इसकी वजह पूछी गई. जवाब में जॉन ने कहा, ”आज कई सारे सोशल मीडिया स्टार हैं, लेकिन उन्होंने सिनेमा में क्या किया है? क्या उन्होंने ऐसा कुछ किया है जिसने सिनेमा पर प्रभाव डाला हो? जवाब यकीनन ना ही होगा. मुझे लगता है कि आपको काम से जवाब देना चाहिए. मेरे लिए ये बहुत आसान है कि मैं सोशल मीडिया पर बिना कपड़ों के खड़े होकर पोज दूं और शूटिंग करूं.”

जॉन ने कहा, “मैं 40 तरह की एक्सरसाइज कर सोशल मीडिया पर अपडेट कर सकता हूं.” उन्होंने कहा- ”मैं अपने लिए स्पेस चाहता हूं और उसी स्पेस में रहना चाहता हूं. मैं फॉलोअर नहीं हूं. मुझे नहीं पता कि कैसे इसे करना है. मुझे नहीं पता कैसे लोगों को फॉलो करना है और कैंप से जुड़ना है. मैं इस कल्चर को नहीं समझता.”

जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इसे बॉलीवुड सेलेब्स ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है. रॉ का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है. मूवी में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर लीड रोल में हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम ने भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com