जूनियर ट्रंप की पत्नी वेनेसा ने मांगा तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी
जूनियर ट्रंप की पत्नी वेनेसा ने मांगा तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी

जूनियर ट्रंप की पत्नी वेनेसा ने मांगा तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी

डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने बेटे जूनियर ट्रंप से अलग होने का फैसला कर लिया है. इस बाबत वेनेसा ने पब्लिक कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. गुरुवार को द्वारा कोर्ट में दायर आवेदन के अनुसार पूर्व मॉडल वेनेसा ने राष्ट्रपति के बेटे से तलाक के लिए अर्जी दायर की है. हालांकि, तलाक संबंधी शिकायत की विस्तृत जानकारी और इसके पीछे के कारण को सार्वजनिक नहीं किया गया है. बता दें कि जूनियर ट्रंप और वेनेसा वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके पांच बच्चे हैं.जूनियर ट्रंप की पत्नी वेनेसा ने मांगा तलाक, कोर्ट में दाखिल की अर्जी

इधर, ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन ने तलाक के मामले पर तत्काल कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. गौर हो कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर इस ऑर्गेनाइजेशन में कार्यकारी अधिकारी हैं. पिछले माह, वेनेसा ट्रंप ने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था जिसमें सफेदरंग का पाउडर था. उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था. 

लिफाफा खोलने के बाद वेनिसा ने खांसना शुरू कर दिया. उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्होंने 911 पर फोन किया. इसके बाद उन्हें एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, जांच में उस पदार्थ के खतरनाक नहीं होने की बात सामने आई थी. बाद में मैसच्यूट्स के एक व्यक्ति को यह खतरनाक पत्र भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com